देह व्यापार करने के संदेह पर महिला को ले गई पुलिस

Samstipur News - दलसिंहसराय के मुसहरी टोला में मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस। भास्कर न्यूज | दलसिंहसराय शहर के वार्ड संख्या...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:30 AM IST
Vidyapatinagar News - police took woman on suspicion of prostitution
दलसिंहसराय के मुसहरी टोला में मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस।

भास्कर न्यूज | दलसिंहसराय

शहर के वार्ड संख्या एक भगवानपुर चकशेखु मुसहरी टोला स्थित एक घर से पुलिस ने शनिवार की सुबह देह व्यापार के संदेह पर एक महिला को हिरासत में लिया है।

महिला विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ले के कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को फोन करके एक झोपड़ीनुमा घर में लड़की व औरतों से देह व्यापार कराने की जानकारी दी। पुलिस को यह भी बताया गया कि अभी उस घर में तीन से चार औरत देह व्यापार में शामिल हैं। लगभग एक घंटे तक पुलिस की ओर से जानकारी मिलने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने पर कुछ लोगों ने इसकी सूचना एसडीपीओ कुंदन कुमार को दी। सूचना देने के लगभग आधे घंटे बाद दारोगा अनिल कुमार, एएसआई राकेश दुबे महिला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परंतु जब तक पुलिस पहुंचती तब तक दो-तीन महिला भाग निकलने में कामयाब रही। पुलिस को जांच में झोपड़ी में रखा आपत्तिजनक सामान मिला। इसके बाद पुलिस ने गृहस्वामी अशोक यादव को थाना पर आने की बात कहते हुए महिला को थाना ले गई। मोहल्ले के सुनील सदा, रंजन कुमार, राजू कुमार, छोटू कुमार, किसन महतो, संजय सदा, नथु सदा, आदि ने थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र को लिखित आवेदन देते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया है कि पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

X
Vidyapatinagar News - police took woman on suspicion of prostitution
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना