रेलवे हॉस्पिटल की एएनएम से बदमाशों ने दो लाख रुपए लूटे

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:16 AM IST

Samstipur News - शहर के डीआरएम कार्यालय के पास शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला रेल कर्मी से दिनदहाड़े दो लाख रुपए लूट लिया।...

Samastipur News - railway men looted two lakh rupees from anm of anm
शहर के डीआरएम कार्यालय के पास शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला रेल कर्मी से दिनदहाड़े दो लाख रुपए लूट लिया। घटना दोपहर उस समय हुई जब महिला रेल कर्मी शहर के बाजार ब्रांच से रुपए निकासी का रेलवे कालोनी अपने पति के साथ लौट रही थी । पीड़ित रेलकर्मी ने घटना की शिकायत नगर थाना में दर्ज करायी है। पीड़ित महिला रेलकर्मी रेखा सिन्हा रेलवे अस्पताल में एएनएम के पद पर कार्यरत हैं। पीड़ित रेलकर्मी ने बताया कि वह अपने पति अजित कुमार के साथ मारवाड़ी बाजार स्थित एसबीआई ब्रांच से दो लाख रुपये की निकासी कर बाइक से रेलवे अस्पताल जा रही थी।

थानेश्वर मंदिर के समीप एक दुकान पर कुड़कुड़े खरीदी। बाइक से अस्पताल की ओर निकल गए। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक उसके बगल से गुजरे। उन युवकों ने अचानक उसके कंधे में टंगा पर्स छीन लिया। इस घटना में उसके कपड़े भी फट गए और घबराहट में वह बाइक से भी गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने कहा कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

नन स्टॉपेज एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर युवक घायल

दलसिंहसराय | रेलवे स्टेशन,दलसिंहसराय पर शुक्रवार को नन स्टॉपेज एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे के दौरान एक युवक गिरकर घायल हो गया। सूचना मिलते ही रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि युवक फरीदाबाद से अपनी भांजी की शादी समारोह में भाग लेकर 18606 डाउन जयनगर रांची एक्सप्रेस से अपने घर लौट रहा था। उसे नहीं पता था कि ट्रेन दलसिंहसराय स्टेशन पर नहीं रुकती है। ट्रेन का ठहराव नहीं होते देख वह घबरा गया और चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास किया जिसमें घायल हो गया।

X
Samastipur News - railway men looted two lakh rupees from anm of anm
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543