विज्ञापन

रेलवे का ललित उद्यान व मंथन भवन तैयार, 19 को होगा उद्घाटन

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:06 AM IST

Samstipur News - समस्तीपुर रेल मंडल का नया कांफ्रेंस हॉल(मंथन भवन) व ललित उद्यान बन कर तैयार हो गया है। इसके निर्माण पर करीब पांच...

Samastipur News - railway39s fine garden and manthan bhawan preparation inaugurated on 19th
  • comment
समस्तीपुर रेल मंडल का नया कांफ्रेंस हॉल(मंथन भवन) व ललित उद्यान बन कर तैयार हो गया है। इसके निर्माण पर करीब पांच करोड़ रुपए का खर्च आया है। 19 मार्च को पूर्व मध्य रेलवे के जीएम एलसी त्रिवेदी कांफ्रेंस हॉल व उद्यान का उद्घाटन करेंगे। इसके लिए रेलवे प्रशासन ने तैयारी कर ली है। उसी दिन जीएम मंडल के मुजफ्फरपुर-वाल्मीकिनगर रेलखंड का निरीक्षण भी करेंगे। सूत्रो ने बताया कि निरीक्षण से लौटने के बाद देर शाम कांफ्रेंस हॉल, उद्यान व डीआरमए कार्यालय परिसर में लगे फाउंटेन का उद्घाटन करेंगे।

पांच करोड़ की लागत से बन रहा है मंथन भवन

डीआरएम कार्यालय के पीछे करीब पांच करोड़ रुपए की लागत से तीन मंजिला भवन बनाया गया है। जिसमें कांफ्रेंस हॉल बनाया गया है। जिसे मंथव भवन नाम दिया गया है। इस भवन में रेलवे के नये विभाग को सिफ्ट किया जाएगा। उधर, डीआरएम कार्यालय के पुराने मीटिंग हॉल को रेलवे कंट्रोल रूम के रूप में विस्तारीकरण के लिए दे दिया गया है।

पूर्व रेल मंत्री ललित मिश्रा के नाम पर रखा गया है ललित उद्यान

पूर्व रेल मंत्री ललित नारायण मिश्रा के नाम पर नया उद्यान का नाम रखा गया है। इस पार्क में बैठने के लिए कंकरीट कुर्सी के अलावा वाक करने के लिए लेन बनाया गया है। बच्चों के खोलने के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। पार्क में लाइटिंग की उत्तम व्यवस्था की गई है। शहरवासी काफी दिनों से इस पार्क के बनने की राह देख रहे थे। पार्क बनने से लोगों में प्रसन्नता है। पार्क बनने से शहर के लोग अपने बच्चों व परिजनों के साथ इसमें घूम सकेंगे।

बन कर तैयार हुआ ललित उद्यान।

X
Samastipur News - railway39s fine garden and manthan bhawan preparation inaugurated on 19th
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन