छेड़खानी मामले की जांच करने पहुंची पुलिस पर किया पथराव, एएसआई का सिर फोड़ा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:20 AM IST

Samstipur News - शहर के बारह पत्थर मोहल्ला में शुक्रवार को एक छात्रा से छेड़खानी मामले में जांच करने पहुंची नगर पुलिस की टीम पर...

Samastipur News - striking stones asi39s head burst on police to investigate tampering case
शहर के बारह पत्थर मोहल्ला में शुक्रवार को एक छात्रा से छेड़खानी मामले में जांच करने पहुंची नगर पुलिस की टीम पर आरोपितों के समर्थकों ने रोड़ेबाजी की। इस दौरान जमादार(एएसआई) रजनीश कुमार सिंह का सिर फट गया, जबकि साथ गए सिपाहियों को हल्की चोटें आईं। जमादार का उपचार सदर अस्पताल में कराया गया है। उधर, पुलिस ने छेड़खानी मामले के आरोपी ननकी पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छेड़खानी व पुलिस पर हमला मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी अनुसार पूसा थाना क्षेत्र की एक छात्रा शहर के बारह पत्थर मोहल्ला में रहकर पढ़ाई करती है। मोहल्ला के ही एक युवक ने दो दिन पूर्व पढाई को जाने वक्त उसके साथ छेड़खानी की थी। छात्रा ने घटना को लेकर नगर थाने में आवेदन दिया था। उक्त आवेदन के आधार पर नगर थाने के जमादार शुक्रवार दोपहर मामले में जांच करने बाहर पत्थर मोहल्ला पहुंचे। आरोप है कि पुलिस आरोपी ननकी पासवान को पकड़कर पूछताछ कर रही थी कि उसके समर्थक मौके पर जमा हो गए और जमादार के साथ धक्का मुक्की करने लगे। इसी दौरान लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान जमादार रजनीश के सिर पर पत्थर लग गया। जिससे वह जख्मी हो गए। इस घटना में जमादार के साथ गए पुलिस कर्मी को भी चोटें आयी। लोग पुलिस से आरोपी ननकी को मुक्त कराने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन पुलिस कर्मी उसे थाना वाहन में बैठकर थाने ले आयी।

पुलिस ने एक हमलावर को किया गिरफ्तार

सदर अस्पताल में उपचार कराते जमादार।

आरोपी को खोजने गई थी पुलिस

मोहल्ला के लोगों का कहना है कि दो दिनों से लगातार पुलिस बाहर पत्थर मोहल्ले में जाकर आरोपी ननकी पासवान को खोज रही थी। आरोपी के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस मामला सलटाने के बदले रुपए की मांग कर रही थी। जबकि छेड़खानी का मामला झूठा है। दोपहर भी पुलिस आरोपी के परिवार से रुपए की मांग की। जब आरोपी के परिवार वालों ने रुपए देने से इनकार कर दिया तो ननकी पासवान को गिरफ्तार कर ले जाने लगे। जिससे परिवार व मोहल्ला के लोग नाराज हुए।


X
Samastipur News - striking stones asi39s head burst on police to investigate tampering case
COMMENT