पिता ने पुत्र को दी मुखाग्नि परिजनों में मच गया कोहराम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 06:55 AM IST

Samstipur News - थाना के सुरौली में अपराधियों द्वारा सोए हुए अवस्था में शुक्रवार की रात में सुरौली निवासी श्याम सुंदर शर्मा के...

Bibhutipur News - the father gave the son to the poor family kohram
थाना के सुरौली में अपराधियों द्वारा सोए हुए अवस्था में शुक्रवार की रात में सुरौली निवासी श्याम सुंदर शर्मा के पुत्र 20 वर्षीय रितेश कुमार शर्मा की धारदार हथियार से हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

हत्या के कारणों को लेकर अभी संदेह बरकरार है। रितेश के बाएं हाथ पर उसी के खून से एच लिखा हुआ था जो कई तरह का संदेह पैदा करता। इस जांच में अभी तक कोई स्पष्ट नहीं हो पाया है। वैसे दबी जुबान में प्रेम-प्रसंग की चर्चा भी है। हालांकि पुलिस मृतक युवक का दोनों मोबाइल जब्त कर अनुसंधान में लगी हुई है। युवक रितेश का शव पोस्टमार्टम से आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की आंखों से आंसू थम नहीं रहा था। वहीं पिता श्याम सुंदर शर्मा ने बेटे को मुखाग्नि दिया। इससे माहौल काफी गमगीन हो गया। थानाध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती ने बताया कि अभी तक मृतक के परिजनों द्वारा किसी भी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर मामले का उद्भेदन जल्द ही किया जाएगा।

X
Bibhutipur News - the father gave the son to the poor family kohram
COMMENT