बिथान बाजार में साइबर कैफे दुकान संचालक को बदमाशों ने मारी गोली

Samstipur News - बिथान बाजार हाई स्कूल के सामने तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Oct 13, 2019, 07:01 AM IST
बिथान बाजार हाई स्कूल के सामने तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम



भास्कर न्यूज| हसनपुर/बिथान

बिथान थाना क्षेत्र के बिथान बाजार में शनिवार की शाम बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक साइबर कैफे दुकान संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। दुकानदार बिथान थाना क्षेत्र के ही टेंगराहा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ छेदी (28 वर्ष) बताये जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया है।

वहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाॅक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। परिजन बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय के लिए रवाना हो चुके हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुकानदार प्रदीप उर्फ छेदी अपने एक संबंधी से मुलाकात कर बाइक पर सवार होकर अपने दुकान पर वापस लौट रहा था। इस क्रम में जब वह हाई स्कूल के निकट पहुंचा तो एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक कर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की जिसमें बाइक सवार दुकानदार को दो गोलियां-एक पेट के निकट और एक कंधे पर लगी। गोली लगते ही दुकानदार बाइक से नीचे गिर गया। इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर आराम से भाग निकले। घटना को अंजाम देने का कारण क्या है, इसको लेकर अभीतक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

पिछले तीन दिनों में दूसरी अापराधिक घटना से दहशत में हैं बिथान के लोग

हसनपुर| बिथान थाना क्षेत्र में पिछले तीन दिनों के अंदर दो अापराधिक घटनाओं को अंजाम दिए जाने से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। बदमाशों के बेखौफ रवैये से आम लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। शनिवार की शाम बिथान बाजार में बाइक सवार बदमाशों द्वारा साइबर कैफे संचालक टेंगराहा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ छेदी को बीच सड़क पर राह चलते गोली मारकर घायल कर देने की घटना से लोगों का भय और अधिक बढ़ गया है। इससे पहले गुरुवार की दोपहर बिथान थाना क्षेत्र के ही बेलाही व सनोखर के बीच अज्ञात बदमाशों ने भारत फाइनेंस कर्मी मधेपुरा जिला निवासी साहेब कुमार की लूट का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी। फाइनेंस कर्मी के हत्या के घटना की सुगबुगाहट अभी कम भी नहीं हुई थी कि बदमाशों ने एक बार फिर से दूसरी अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। बताया जाता है कि इससे पहले भी बिथान थाना क्षेत्र में कई अपराधिक घटनाएं हो चुकी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना