समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए त्रिपुरारी झा को मिला अवॉर्ड

Samstipur News - समाज सेवा व पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में निरंतर उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रखंड के नत्थुद्वार निवासी त्रिपुरारी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Khanpur News - tripurari jha award for excellence in social sector
समाज सेवा व पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में निरंतर उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रखंड के नत्थुद्वार निवासी त्रिपुरारी झा कई अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं। इस ओर शनिवार को इस क्षेत्र में बेहतरीन कार्य के लिए बिहार गौरव अवार्ड से नवाजा गया। शकुंतला सभागार पटना में आयोजित सम्मान समारोह में झा को समाजसेवा व पर्यावरण के क्षेत्र में निरंतर उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की गई। राष्ट्रीय महिला संगठन अध्यक्ष अनामिका पासवान के हाथों सामाजिक कार्यकर्ता त्रिपुरारी झा को प्रतीक चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। त्रिपुरारी झा बिहार शिक्षा व संस्कृति विभाग परिषद के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अवार्ड से सम्मानित होने के बाद कहा कि मैं स्वयं में अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं शुरू से समाजसेवा के प्रति सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं। इसमें समाज के लोगों का भी साथ मिलता आ रहा है।

त्रिपुरारी झा को पर्यावरण संरक्षण के लिए सम्मानित करते अतिथि।

नेपाल के राज्यपाल भी कर चुके हैं सम्मानित

स्वास्थ्य, शिक्षा, पर्यावरण के क्षेत्र में निरंतर उत्कृष्ट कार्यों के लिए त्रिपुरारी झा कई सम्मान से सम्मानित हो चुके हैं। इसके पूर्व विगत 23 फरवरी 2019 को नेपाल में राज्यपाल के हाथों अंतरराष्ट्रीय पर्यावरण योद्धा सम्मान, मार्च 2019 में पटना में बिहार विभूति अवार्ड के अलावा 5 दिसंबर 2018 को पटना में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के द्वारा द अचीवर अवार्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं। इसके अलावा 17 मई 19 को आशा सेवा संस्थान के द्वारा अचीवर्स अवार्ड, 9 जून को पटना शकुंतला सभागार में बिहार श्रीर| अवार्ड से सम्मान पा चुके हैं। इस ओर जिला परिषद चेयरमेन प्रेमलता, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ विनोद शर्मा, प्रमुख अर्चना कुमारी, थानाध्यक्ष राजीव लाल पंडित, एसआई अर्जुन प्रसाद सिंह, जिला परिषद सदस्य स्वर्णिमा सिंह, प्रियंका कुमारी, स्वयंसेवी संस्था के जिला सचिव संजय कुमार बबलू आदि ने बधाई देकर उनके जीवन की मंगलकामना की है।

X
Khanpur News - tripurari jha award for excellence in social sector
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना