पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Tajpur News Union Minister Of State For Home Has Started A Membership Campaign Called For Joining Bjp

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने शुरू किया सदस्यता अभियान, भाजपा से जुड़ने का किया आह्वान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रखंड क्षेत्र की कोठिया मानपुरा पंचायत के अवाबकरपुर व ताजपुर में रविवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री सह उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय का क्षेत्र में पहली बार आगमन हुआ। इस दौरान मंत्री ने जगह-जगह रुककर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए संबोधित किया। वहीं ताजपुर के डीएमएस पैलेस में सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए लोगों को भाजपा से जुड़कर देश के विकास में सहभागी बनने का आह्वान किया। इस दौरान मंत्री ने कोठिया पहुंचकर गांधी स्मारक पर माल्यार्पण किया। वहीं प्रदेश किसान मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी मनोज कुमार सिंह के आवास पर उनके पिता के श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपलोगों ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है। हम उसपर खड़ा उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे।

ताजपुर के डीएमएस पैलेस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सांसद।

मेरा एक-एक क्षण, टीबी मरीज के संग का आयोजन

ताजपुर।
जैविक ग्राम कोठिया में रविवार को “मेरा एक-एक क्षण, टीबी मरीज के संग’ कार्यक्रम का आयोजन सत्येंद्रनाथ झा की अध्यक्षता में हुआ। उन्होंने टीबी के लक्षण व उसके बचाव के बारे में बताया। वहीं मंत्री ने लोगों से टीबी रोगी के प्रति भेदभाव नहीं रखने व मानसिक सहयोग देने की अपील की। मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह, वैद्यनाथ सहनी, राजकुमार राय, बालकृष्ण साह आदि मौजूद थे।

आतंकवाद का पूर्ण सफाया करेगी केंद्र सरकार : गृह राज्य मंत्री

मोरवा|उजियारपुर
सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को क्षेत्र भ्रमण के दौरान खुदनेश्वर मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच स्वयंभू शिवलिंग व शिव उपासक खुदनी बीबी के मजार की पूजा की। वहीं दूसरी ओर प्रखंड के चंदौली गांव में चल रहे सात दिवसीय श्रीमदभागवत कथा स्थल पर पहुंच कर भगवान श्री कृष्ण स्थल का पूजा अर्चना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत सहित संपूर्ण विश्व से आतंकवाद का पूर्ण सफाया करने में केंद्र सरकार सक्रिय अभियान चला रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें