मध्य विद्यालय खानपुर में बच्चों को मेनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने पर किया हंगामा

Samstipur News - प्रखंड के खानपुर बाजार स्थित मध्य विद्यालय खानपुर में शुक्रवार को मेनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने पर बच्चों ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:20 AM IST
Khanpur News - uproar in middle school khanpur over not getting food as per menu
प्रखंड के खानपुर बाजार स्थित मध्य विद्यालय खानपुर में शुक्रवार को मेनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने पर बच्चों ने जमकर आक्रोश जताया। साथ ही भोजन करने से इंकार कर दिया। हालांकि कुछ बच्चे भोजन को लेकर दिखा भी रहे थे। बच्चों के थाली में छोला-चावल के अलावा कुछ भी नहीं था। जबकि मेनू के अनुसार सलाद भी देना था। लेकिन सलाद से बच्चों को वंचित रखा गया। शुक्रवार को जब बच्चों के बीच भोजन परोसा गया तो बच्चे थाली में सलाद नहीं देख उग्र हो गए।

पहले बच्चों ने इसकी शिकायत शिक्षकों सेे की। उसके बाद खाना खाने से इनकार कर दिया और किचेन के पास जाकर सभी बच्चों ने जमकर आक्रोश जताया। बच्चों ने बताया कि पिछले शुक्रवार को भी हमलोगों को खाने में सलाद नहीं दिया गया था। लेकिन हमलोग कुछ शिक्षकों के कहने पर खाना खा लिए। लेकिन आज भी वही स्थिति है। हमलोगों को सलाद नहीं दिया गया।

मवि खानपुर में विद्यालय परिसर में आक्रोश जताते बच्चे।

थाली में खाना लेकर परिसर में घूम रहे थे बच्चे

जब बच्चों को थाली में भोजन परोसा गया तो उसमें छोला-चावल के सिवाय कुछ नहीं था। मेनू के अनुसार सलाद थाली में नहीं देख बच्चे थाली में रखे छोला-चावल लेकर विद्यालय परिसर में घूम-घूमकर शिक्षकों को इसे दिखा रहे थे।


X
Khanpur News - uproar in middle school khanpur over not getting food as per menu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना