ट्रैक्टर पर पुआल में छिपाकर ले जा रहे 55 पेटी क्रेजी रोमियो शराब की जब्त

Sasaram News - चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर व बगेया गांव के बीच पुलिस ने पुआल लदे एक ट्रैक्टर...

Feb 24, 2020, 09:41 AM IST

चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस

थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर व बगेया गांव के बीच पुलिस ने पुआल लदे एक ट्रैक्टर से 55 पेटी क्रेजी रोमियो अंग्रेजी शराब बरामद किया है। शराब ट्रैक्टर के ट्राली में लदे पुआल के नीचे छिपाकर रखे गए थे। थानाध्यक्ष एन यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लक्ष्मीपुर - बगेया रोड में पुआल लदे ट्रैक्टर पर तस्करों द्वारा शराब डिलेवरी के लिए ले जाया जा रहा है। सूचना पर गस्ती दल ने ट्रैक्टर का पीछा किया। पुलिस की गाड़ी देख चालक ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच किया तो ट्राली पर पुआल के नीचे शराब की पेटियां बरामद हुई। बरामद शराब के साथ उक्त ट्रैक्टर काे जब्त कर थाना परिसर लाया गया। जहां 55 पेटियों में रखे शराब के बोतलों की गिनती की गई। पेटियों में 2460 बोतल शराब है। जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख 28000 रुपये बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक व शराब तस्करों की पहचान के लिए जांच की जा रही है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई जारी है। कहा कि प्रखण्ड में शराब बेचने वालों की खैर नही है,इस तरह के किसी भी मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

काे जब्त कर थाना परिसर लाया गया। जहां 55 पेटियों में रखे शराब के बोतलों की गिनती की गई। पेटियों में 2460 बोतल शराब है। जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख 28000 रुपये बताई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक व शराब तस्करों की पहचान के लिए जांच की जा रही है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई जारी है। कहा कि प्रखण्ड में शराब बेचने वालों की खैर नही है,इस तरह के किसी भी मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

बरामद शराब के साथ पुलिस अधिकारी

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना