हत्याकांड के बाद गुस्से में व्यवसायी आगजनी कर तीन जगहों पर जाम कर दीं सड़कें

Sasaram News - अकोढ़ीगोला बाजार के भीड़ भरे इलाके में चीनी व्यवसायी अमित कुमार के सिर में तीन गोलियां मारकर अपराधियों ने साढ़े तीन...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Rohtas News - after the massacre angry businessmen burnt and stamped three places on roads
अकोढ़ीगोला बाजार के भीड़ भरे इलाके में चीनी व्यवसायी अमित कुमार के सिर में तीन गोलियां मारकर अपराधियों ने साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए। घटना गुरुवार दोपहर दो बजे की है। नासरीगंज के चीनी व्यवसायी वंशीधर साह के बेटे अमित कुमार बकाए राशि की वसूली कर कार में बैठने जा रहे थे। पहले से पहुंचे दो अपाचे मोटरसाइकिलों पर सवार छह अपराधी व्यवसायी को कब्जे में लेकर लूट की घटना को अंजाम देना चाहे, जिसे भांप अमित समीप के विनोद प्रसाद के किराना दुकान में घुस गए। दुकान में घुसते ही रुपयों भरा थैला अंदर फेंक दिया, तो तीन अपराधी विनोद प्रसाद को कब्जे में लेकर उनके कनपटी पर पिस्तौल सटाए जिसे देख व्यवसायी ने रुपयों भरा बैग दुकान से बाहर फेंक दिया। इधर अमित को कब्जे में लिए तीनों अपराधियों ने अपनी पिस्तौल की एक-एक गोलियां उसके सर में उतारकर रुपयों भरा बैग लूट लिया। घायल अमित को जमीन पर गिरा देख उनकी आर्टिगा कार का चालक उन्हें गाड़ी में बैठाकर डेहरी की ओर लेकर भागा। अमित ने रास्ते में दम तोड़ दिया। अकोढ़ीगोला पुलिस के अलावे दरिहट व डालमियानगर पुलिस मौके पर जा पहुंची। अमित नासरीगंज नगर भाजपा के उपाध्यक्ष भी थे।

रुपए बचाने की कोशिश कर रहे कारोबारी अमित को घेरकर तीनों लुटेरों ने सिर में उतार दीं एक-एक गोलियां

दुकान में फेंका बैग ताकि रुपए बच जाएं

इसी दुकान के सामने चीनी के कारोबारी अमित को गोलियां मारी गईं।

किराना दुकानदार के सिर में भी भिड़ा दी पिस्तौल

अपनी आर्टिगा कार के पास पहुंचा अमित जैसे ही रुपयों भरा बैग अंदर रखने को आगे बढ़ा। चारों तरफ से गाड़ी को घेरे छह अपराधी उसकी ओर तेजी से बढ़े। अपनी ओर अपराधियों को बढ़ते देख अमित रुपयों भरा बैग लेकर किराना व्यवसायी विनोद प्रसाद के किराना दुकान में घुसा। भागने के दौरान ही उसने रुपयों भरा बैग अंदर फेंक दिया। पीछा कर रहे अपराधी में से तीन विनोद को कवर कर उनकी कनपटी पर पिस्तौल सटा दिए। जिसे देख विनोद प्रसाद ने रुपयों भरा थैला दुकान के बाहर फेंका। थैला बाहर आते ही अमित को दुकान के बाहर कब्जे में लिए तीन अपराधियों ने उसके सर में अपने पिस्तौल की एक-एक गोलियां उतार दी, फिर बैग लेकर निकल गए।

एसपी ने कहा-

थानेदार सहित पैट्रोलिंग पार्टी को भी सस्पेंड करेंगे

नासरीगंज के चीनी व्यवसायी हत्या कांड की जांच करने अकोढ़ीगोला पहुंचे रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह ने स्थानीय लोगों की मांग पर आश्वासन दिया कि इस घटना में लापरवाही बरतने वाले अकोढ़ीगोला थानाध्यक्ष राजीव कुमार रंजन व पूरी गश्ती टीम को निलंबित किया जाएगा। जिसके लिए कार्रवाई अग्रसारित कर दी गई है। एसपी ने स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर ली गई है। जो छापेमारी करने में जुटी हुई है। समाचार प्रेषण तक छापेमारी जारी थी। किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। अकोढ़ीगोला पहुंचे राेहतास एसपी सत्यवीर सिंह, स्थानीय विधायक सत्यनारायण यादव व्यवसायियों के साथ एक बैठक कर व्यवसायियों की सुरक्षा के सवाल पर विचार विमर्श किए।

सुरक्षा को लेकर खौफजदा हैं व्यवसायी

व्यवसायी की हत्या के बाद स्थानीय दुकानदारों ने सड़क जाम कर दिया।

पुराना जीटी रोड को शव रखकर जाम कर दिया

नासरीगंज के चीनी व्यवसायी अमित की अपराधियों द्वारा हत्या कर साढ़े तीन लाख रुपए लूटे जाने के विरोध में व्यवसायियों व आक्रोशित लोगों ने तीन जगह सड़क जाम कर यातायात को घंटों बाधित रखा। अकोढ़ीगोला हनुमानगढ़ी के पास घटना घटने के बाद मौके पर ही लोगों ने पहले सड़क जाम की। फिर नहर पुल पहुंचकर डेहरी-राजपुर पथ को बाधित कर दिया। उधर नारायण मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाते समय व्यवसायी की हुई मौत के बाद परिजन शव को सुअरा में पुरानी जीटी रोड पर रखकर सड़क जाम कर दी। जहां दो घंटे यातायात बाधित रहा। व्यवसायी के पैतृक गांव नासरीगंज में डेहरी बिक्रमगंज स्टेट हाइवे को तीन घंटे जाम रखा।

किराना व्यवसायी विनोद प्रसाद की दुकान से बीस हजार रुपए लेकर बाहर निकलने और गोली मारने के साथ पैसे को लूटकर घटना स्थल से भागने में अपराधियों को कुल तीन से चार मिनट तक का समय लगा। किराना व्यवसायी विनोद प्रसाद ने बताया कि घर लौटने की जल्दी में अमित कहने पर दुकान में नहीं बैठे। बकाया बीस हजार रुपए लेकर बैग में रखते हुए जल्दी-जल्दी दुकान से बाहर निकल गए। दुकान से बाहर निकलते ही अमीत तेजी से भागते हुए फिर अंदर आने लगे। जिनपर मेरी नजर पड़ी। जब तक मैं कुछ समझता तब तक वे एक बैग मेरी तरफ उछाल दिए। इसी बीच उनका पीछा कर रहे अपराधियों में से तीन मेरी तरफ बढ़े और पिस्तौल तानकर गोली मार देने की धमकी दी, जिससे डरकर मैं रुपयों भरा थैला दुकान के बाहर फेंका। बैग को दुकान से बाहर फेंके जाते ही अपराधियों ने अमित को गोली मार दी। जो वहीं दुकान के बाहर गिर गए। गुरुवार सुबह आठ बजे अकोढ़ीगोला राजपुर, तेतराढ़ आदि बाजार में चीनी बिक्री के बकाया राशि वसूलने के लिए व्यवसायी वंशीधर प्रसाद के बेटे अमित अपने चालक के साथ आर्टिगा गाड़ी से निकले थे। राजपुर तरफ से वसूली करते दो बजे अकोढ़ीगोला पहुंचे थे।

घर लौटने की जल्दबाजी में थे अमित, दुकान में बैठे तक नहीं

Rohtas News - after the massacre angry businessmen burnt and stamped three places on roads
X
Rohtas News - after the massacre angry businessmen burnt and stamped three places on roads
Rohtas News - after the massacre angry businessmen burnt and stamped three places on roads
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना