औरंगाबाद के होटल में अमझोर के किसान की चाकू घोंप हत्या

Sasaram News - गुरुवार की शाम शहर के एक होटल में अज्ञात अपराधियों ने एक किसान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और चुपके होटल से फरार हो...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Rohtas News - amjor farmer knife killed in aurangabad hotel
गुरुवार की शाम शहर के एक होटल में अज्ञात अपराधियों ने एक किसान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और चुपके होटल से फरार हो गया। हत्यारों का कोई सुराग नहीं पता चला है। पुलिस मृतक के एक दोस्त व होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया है। घटना शहर के सब्जी मंडी समीप रॉयल होटल के कमरा नंबर 402 की है। मृतक 52 वर्षीय अशोक गुप्ता रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के ढेलाबाद गांव का रहनेवाला था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरु कर दी है। मौके से पुलिस को कोई भी हथियार नहीं मिला है। हिरासत में लिए गए मृतक का दोस्त मो गेयास नगर थाना क्षेत्र के अजमेर नगर का रहनेवाला है। वहीं होटल का मैनेजर मो फैज शहर का रहनेवाला है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

मृतक अशोक गुप्ता से उसका दोस्त अजमेर नगर निवासी मो गेयास होटल के कमरा नंबर 402 में मिलने गया। जैसे ही वह कमरा को खोला तो वह चौंक गया। होटल के बेड पर अशोक गुप्ता मरा पड़ा था। उसके सीने में चाकू गाेदा गया था। बिस्तर खून से लतपत था। उसके बाद होटल में अफरातफरी मच गई। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को अपने कब्जे में लिया और दोस्त व होटल के मैनेजर को संदिग्ध मानते हुए तत्काल हिरासत में ले लिया। सूत्रों की मानें तो मृतक का दोस्त गेयास उसे लड़कियों व औरत से मिलवाता था। मृतक किसान रोहतास जिले के ढेलाबाद गांव का रहनेवाला था। जो पिछले 28 होटल रॉयल के कमरा नंबर 402 में रूका हुआ था। वह हर साल होटल में दो से तीन माह रुकता था। नवीनगर बिजली परियोजना में उक्त किसान का जमीन गया था।

X
Rohtas News - amjor farmer knife killed in aurangabad hotel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना