बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 4 गिरफ्तार

Sasaram News - नगर थाने की पुलिस ने कचहरी मोड़ सहित विभिन्न जगहों से चार बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एएसपी हृदय...

Dec 04, 2019, 09:21 AM IST
Sasaram News - bike thief gang exposed 4 arrested
नगर थाने की पुलिस ने कचहरी मोड़ सहित विभिन्न जगहों से चार बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एएसपी हृदय कांत ने बताया कि सोमवार की दोपहर में कचहरी मोड़ पर कुछ बाइक चोरों के होने की बात बताई गई, तो पुलिस टीम ने आनन-फानन में कचहरी मोड़ पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही तीन की संख्या में खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने एक युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। उसी के आधार पर तीन और युवकों की गिरफ्तारी विभिन्न जगहों से की गई। नगर थाने की पुलिस ने सब मिलाकर चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। जबकि कचहरी मोड़ से ही पुलिस ने एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।

गौरक्षणी से चोरी हुई कोचिंग संचालक की बाइक

सासाराम|शहर के नगर थाना क्षेत्र स्थित गौरक्षणी के प्रेमचंद पथ पर संजीवनी कोचिंग सेंटर के संचालक की बाइक चोरी होने की प्राथमिकी थाने में दर्ज हुई है। नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षणी स्थित प्रेमचंद पथ पर सोमवार की देर शाम को कोचिंग संस्थान के बाहर लगी बाइक को संजीवनी कोचिंग के पास से चोरों ने उड़ा ली। बाइक कोचिंग के संचालक कुमार वरूण मौर्य की बताई जाती है।

X
Sasaram News - bike thief gang exposed 4 arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना