जाति-धर्म, कश्मीर और पाकिस्तान के नाम पर समाज को तोड़ रही है भाजपा

Sasaram News - 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बक्सर लोकसभा के दिनारा क्षेत्र पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST
Davth News - bjp is breaking society in the name of caste religion kashmir and pakistan
2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बक्सर लोकसभा के दिनारा क्षेत्र पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा और जदयू पर जमकर निशाना साधा। सीधे समाज और देश तोड़ने का आरोप लगाकर धर्म, जाति, कश्मीर और पाकिस्तान के नाम राजनीति करने की बात कही। कहा कि भाजपा इन्हीं चारों बिन्दुओं पर राजनीति कर देश की जनता और समाज को भ्रम में डाल रही है। उसका आम आदमी खासकर गरीब गुरबों के विकास से कोई मतलब नहीं। तेजस्वी ने बक्सर लोकसभा से राजद उम्मीदवार जगदानंद सिंह को भारी वोटों से विजयी बनाने की अपील की। कोआथ के जगनारायण प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव को साजिश के तहत केंद्र सरकार ने जेल भिजवाया है। उस पर आक्रोशित जनता ने 23 मई को आने वाले परिणामों में अपना प्रतिशोध जरूर दिखाएगी। मंच पर मौजूद जगदानंद सिंह को विकास पुरुष की उपाधि देते हुए कहा कि इन्हीं में बक्सर लोकसभा का विकास निहित है, जिन्हें भारी वोटोें से विजयी बनाएं। तेजस्वी ने रोजगार के सवाल पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि सारे दावे फेल हो चुके हैं। बढ़ी बेरोजगारी देश के सामने अगली सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। जिसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेवार है। जिसने पांच वर्षोंं में बेरोजगारों की फौज खड़ी कर दी है।

काराकाट में कहा- नीतीश पीएम बनने का ख्वाब देख रहे, सीएम भी नहीं रहेंगे

गोड़ारी में संबोधित करते तेजस्वी यादव, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा व अन्य।

दो करोड़ युवाओं को न रोजगार मिला, न ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा

काराकाट| नीतीश कुमार पीएम बनने की ख्वाब देख रहें हैं। अब वह सीएम भी नही रह पाएंगे। प्रधानमंत्री पांच साल की अपनी उपलब्धियों को गिनाने के बजाए मेरे व मेरे परिवार पर अंगुली उठा रहे हैं। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने और बिहार को विशेष राज्य की दर्जा दिलाने सहित कई वादा को पूरा नहीं कर सके। गोड़ारी स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने संबोधित करते हुए उक्त बातें कही। साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार को सबसे ज्यादा डर लालूजी से लगता है। एक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल भेज कर सोचा कि अब संविधान बदल देंगे। मगर उनका बेटा अभी है। गरीबों के हक और संविधान से कोई छेड़छाड़ नहीं करने देंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 15 लाख की राशि खाते में भेजने की बात कही गई थी पर वह कहां गया। किसानों की उत्पादन का दुगना लाभ कराएंगे, लेकिन नहीं हुआ। तेजस्वी कुमार ने प्रधानमंत्री व नीतीश कुमार के विरुद्ध नारे भी लगवाते हुए काराकाट लोक सभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। जय प्रकाश नारायण यादव ने लालू प्रसाद को जेल से बाहर कराने के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी को विजयी बनाने का आग्रह किया। कांग्रेस नेता व निवर्तमान सांसद तारिक अनवर ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों का हालत, बेरोजगारी व महंगाई को जब देखा जााता है तो लगता है पूरा देश खामियों से भरा है। सभा को उपेंद्र कुशवाहा ने भी संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता विधायक संजय यादव ने किया ।

शराबबंदी पर बोले-

पुलिस शराबियों को पकड़ने में व्यस्त, जिससे अपराध बढ़ रहा

तेजस्वी ने मंच से राज्य सरकार के शराबबंदी कानून पर बोलते हुए कहा कि जिस राज्य की पुलिस को अपराधियों के लिए नियुक्त किया जाता है। उस राज्य की पुलिस अब शराबियों का मुंह सूंघकर उन्हें पकड़ने में व्यस्त है, जिसके कारण अपराध तेजी से बढ़ा है। उधर राज्य सरकार की शराबबंदी कानून भी बुरी तरह असफल साबित हुई है। पहले शराब के लिए दुकानों पर जाना होता था। अब इसकी होम डिलीवरी नेटवर्किंग माफियाओं ने शुरू कर दी है। इस काम में बड़े-बड़े सफेदपोश भी लगे हुए हैं। जिन्हें सरकार का सहयोग प्राप्त हो रहा है। कहा कि सूबे में शराबबंदी पूरी तरह से फेल हो चुकी है। इसकी आड़ में गरीबों को परेशान किया जा रहा है। सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है। जिसने कभी किसी को माफ नहीं किया। इस बार आपलोग भाजपा जदयू के नापाक गठबंधन को नकारते हुए अपने बेटे तेजस्वी को आशीर्वाद दीजिए। आपका एक-एक वोट जगदानंद सिंह काे जाएगा, जिससे आपके बेटे तेजस्वी को मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर महागठबंधन के प्रत्याशी जगदानंद सिंह, विधायक अशोक कुशवाहा, पूर्व विधायिका सीता सुन्दरी देवी, सूर्यदेव सिंह ने सभा को सं‍बोधित किया। अध्यक्षता मो सलीम व संचालन विकास यादव ने किया। मौके पर काबुल खान, रिजवान, नौशाद, परशुराम सिंह आदि मौजूद थे।

X
Davth News - bjp is breaking society in the name of caste religion kashmir and pakistan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना