सेंट्रल बैंक का लॉकर नहीं टूटा तो गार्ड की बंदूक ही ले भागे अपराधी

Sasaram News - सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के स्थानीय शाखा में मंगलवार की रात ताला तोड़ घुसे अज्ञात अपराधियों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड...

Bhaskar News Network

Sep 19, 2019, 11:36 AM IST
Sasaram News - central bank39s locker could not be broken criminals ran away with guard gun
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के स्थानीय शाखा में मंगलवार की रात ताला तोड़ घुसे अज्ञात अपराधियों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड की बंदूक चोरी कर ली है। बैंक प्रबंधक रविकांत मणि ने मामले की की सूचना एएसपी को देते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बैंक प्रबंधक ने बताया कि बुधवार को बैक खोलने पहुंचे अधिकारियों ने जब मुख्य गेट का ताला टूटा देखा उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि चारो ने बैंक का लॉकर तोड़ने का प्रयास भी किया है। लेकिन सफल नहीं होने के बाद बक्स में रखे सुरक्षा गार्ड का बंदूक ले भागे है। बताया कि बैक में लगे सीसीटीवी में भी चोरी करने से संबंधित फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है।

घटना की सूचना पाकर एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में पहुंचे नगर थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार समेत अन्य पुलिस अन्य अधिकारियों ने घंटों जांच पड़ताल की। पुलिस की जांच पड़ताल को ले किसी भी ग्राहक को परिसर में जाने पर पुलिस की ओर से प्रतिबंध लगाया गया था। घटना को ले बैक के दैनिक कार्य भी काफी देर तक प्रभावित रहा। एएसपी ने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।

इस संबंध में चोरों के खिलाफ बैक प्रबंधक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं गार्ड के गायब बंदूक के बारे में भी पुलिस पता लगा रही है। ज्ञात हो कि सेंट्रल बैंक की शाखा स्थानीय ग्रामीण थाना परिसर महज 20 फीट की दूरी पर स्थित है।

X
Sasaram News - central bank39s locker could not be broken criminals ran away with guard gun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना