--Advertisement--

गिरफ्तार अपराधियों को स्पीडी ट्रायल के तहत फांसी देने की मांग

विगत 31 अक्टूबर की शाम अगवा आईटीआई के छात्र अमीत साह एवं तीन माह पूर्व तकिया मुहल्ला से भी एक युवक आदित्य रंजन की भी...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:46 AM IST
Sasaram - demand for criminals arrested under speedi trial
विगत 31 अक्टूबर की शाम अगवा आईटीआई के छात्र अमीत साह एवं तीन माह पूर्व तकिया मुहल्ला से भी एक युवक आदित्य रंजन की भी अगवा के बाद हत्या कर फिरौती लेने के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों पर स्पीडी ट्रायल चलाकर फांसी की सजा देने की मांग करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र पासवान ने कही।

उन्होने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की तीन माह पूर्व तकिया मुहल्ला से करगहर थाना क्षेत्र के सिढ़ी ओपी के फकिला गांव निवासी युवक आदित्य रंजन को अगवा के बाद हत्या कर फिरौती ली गई थी। ज्ञात हो की शिवसागर थाना क्षेत्र के अदमापुर से 31 अक्टूबर की शाम अगवा किए गए आईटीआई के छात्र अमित साह की अपराधियों ने हत्या कर दी थी, जिसका शव चार दिनों के बाद 5 नवम्बर को ग्रामिणों की सुचना पर पुलिस ने बेरूकहीं गांव के समीप गारा चौबे मुख्य नहर से बरामद किया गया था।

भाजपा नेता ने कहा की दोनो युवकों के अगवा करने की नीति एक ही तरह से अपराधियों द्वारा अपनाई गई, उक्त घटना में अपराधियों ने दोनो युवकों की निर्ममता से हत्या कर उनके शवों को नष्ट करने की कोशिश की गई थी। इस घटना में पकड़े गए सभी आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल कराकर सरकार से अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी दिलवाने की मांग की।

X
Sasaram - demand for criminals arrested under speedi trial
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..