विज्ञापन

गेहूं पटवन को ले दो पक्षों में दर्जनों चक्र चलीं गोलियां

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:11 AM IST

Sasaram News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जयपुर में दो पक्षों के बीच गेहूं पटवन को लेकर उपजे विवाद में दर्जनों चक्र गोली चलने का...

Sasaram News - dozens of round the clock round tablets carry wheat powder
  • comment
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जयपुर में दो पक्षों के बीच गेहूं पटवन को लेकर उपजे विवाद में दर्जनों चक्र गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। लेकिन मामले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की घटना में आपसी वर्चस्व का मामला सामने आ रहा है। गांव के किसान रामजस सिंह ने पुलिस को बताया है कि खेत में गेहूं की फसल के पटवन को ले उनके व राजू सिंह के बीच कुछ बातों को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान गांव के ही रामबहादुर सिंह खेत पर पहुंच दूसरे पक्ष की तरफ से बिना सोचे समझे फायरिग करने लगे। घटना की सूचना स्थानीय थाने के अलावा पुलिस के अन्य अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि जयपुर गांव में गोली चलने की सूचना मिली है।

हताहत नहीं

दो देसी पिस्तौल, एक कारतूस और तीन खोखा के साथ युवक गिरफ्तार

नासरीगंज | पुलिस ने थाना क्षेत्र के इटिम्हां गांव में छापेमारी कर के एक युवक को गिरफ्तार ‌कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक का नाम राजेश कुमार है, जो इसी गांव के अवधेश पंडित का पुत्र ‌बताया जाता है। उसके पास से दो देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और तीन खोखा बरामद किया गया है। बताया जाता है कि‌ शुक्रवार ‌को‌ देर‌ शाम गुप्त सूचना के आधार‌ पर छापामारी की गई। जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस सूत्रों ‌के अनुसार ‌युवक पूर्व से ही अपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके‌ खिलाफ ‌वर्ष‌ दो हजार सोलह में काराकाट थाने में ‌किसी महिला के साथ‌ अवैध ‌संबंध को लेकर‌ मामला दर्ज है। लेकिन वह अब तक‌ फरार‌ चल रहा था। चुनावी माहौल में ‌पुलिस की इस कार्रवाई को‌ बड़ी सफलता मानी जा रही है।

X
Sasaram News - dozens of round the clock round tablets carry wheat powder
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन