अधिकारियों के विरुद्ध कोर्ट पहुंचे पूर्व विधायक

Sasaram News - विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता अभय कुमार रंजन सहित विभाग के संबंधित करीब आधा दर्जन अभियंताओं के विरुद्ध...

Sep 14, 2019, 07:32 AM IST
Dehri News - former mla reached court against officials
विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता अभय कुमार रंजन सहित विभाग के संबंधित करीब आधा दर्जन अभियंताओं के विरुद्ध पूर्व विधायक व राष्ट्र सेवा दल अध्यक्ष प्रदीप कुमार जोशी ने शुक्रवार को परीवाद दर्ज कराई है। यह प्राथमिकी उन्होंने अनुमंडलीय न्यायिक पदाधिकारी के न्यायालय में दर्ज कराया है। पूर्व विधायक के मुताबिक डेहरी नगर पुलिस द्वारा उनकी परीवाद नहीं लिए जाने के बाद उन्होंने न्यायालय की शरण ली है। परीवाद दर्ज कराने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारियों ने उनके साथ सुनियोजित षड्यंत्र किया है और उन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

पूर्व विधायक प्रदीप जोशी ने बताया कि शहर के पुरानी डेहरी बाजार में लगाये जा रहे विधूत पोल को गाड़ने के मामले में दूरभाष पर कार्यपालक पदाधिकारी ने उनसे कहा था कि सड़क डिवाइडर में विद्युत पोल लगाई जाएगी। विद्युत पोल गाड़ने की सूचना पर जब मौका पर पहुंचे तो सड़क के दोनों किनारे सड़क तोड़कर विद्युत पोल लगाई जा रही थी। जिस पर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को कार्यपालक पदाधिकारी से हुए बातचीत का हवाला दिया। लेकिन अधिकारी नहीं माने और एक साजिश के तहत उनके और पूर्व विधायक ज्योति रश्मि के विरुद्ध नगर थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया।

X
Dehri News - former mla reached court against officials
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना