युवा क्रांति के सदस्यों ने चलाया स्वच्छता अभियान

Sasaram News - देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर युवा क्रांति के तत्वाधान में युवाओं द्वारा शहर में...

Sep 19, 2019, 11:35 AM IST
देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर युवा क्रांति के तत्वाधान में युवाओं द्वारा शहर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। युवा क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित सिंह मंगल के नेतृत्व में युवाओं ने हांथ में झाड़ू उठाकर शहर के सड़कों को कुछ हीं घंटों में चकाचक कर दिया।

इस दौरान लोगों को स्वच्छता का महत्व भी बताया गया। शहरवासियों से अपील की गई कि वे कूड़े-कचरों को सड़क व गलियों में नहीं फेंके। कूड़ा-कचरे को डस्टबिन में ही डालें। पीएम के जन्मदिवस के मौके पर युवा क्रांति द्वारा केक भी काटा गया। इसके बाद सभी लोगों के बीच मिठाई वितरण किया गया। स्वच्छता अभियान में युवा क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित सिंह मंगल, कुंदन सिंह, रवि चौधरी, धनजी पासवान, बिपिन, वीरेंद्र पासवान, उमेश यादव, गोविन्द, पिंटू चौहान, सुजीत कुमार, सरोज चौधरी, राहुल शर्मा, बृजबिहारी शर्मा, सुमित कुमार, विकास, राजीव कौशिक उपाध्याय, प्रताप, अभिषेक तिवारी, दिलीप चौहान, संजय गोंड, विकास, मनोज राम आदि ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना