एमएलसी बोले-जनता करेगी विकास, सुरक्षा और सुशासन के नाम पर वोट

Sasaram News - हर जगह एनडीए के पक्ष में हवा चल रही है। जनता ने विकास, सुरक्षा और सुशासन के नाम पर वोट देने का मन पूरी तरह से बना लिया...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST
Dehri News - mlc bole people will vote on development security and good governance
हर जगह एनडीए के पक्ष में हवा चल रही है। जनता ने विकास, सुरक्षा और सुशासन के नाम पर वोट देने का मन पूरी तरह से बना लिया है। काराकाट में एनडीए उम्मीदवार महाबली सिंह की जीत सुनिश्चित है। उक्त बातें जदयू एमएलसी रामेश्वर कुमार महतो ने कही। श्री महतो शुक्रवार को डेहरी में एनडीए उम्मीदवार महाबली सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

महतो ने कहा कि उन्होंने नासरीगंज, बिक्रमगंज, नोखा और डेहरी में प्रचार कार्य में हिस्सा लिया। मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जनता में एनडीए को लेकर काफी जोश दिखा। मतदाताओं ने केंद्र में भ्रष्ट और कमजोर सरकार के बजाय मजबूत सरकार बनाने का फैसला कर लिया है। जदयू एमएलसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार विकास के प्रतीक हैं। केंद्र में मोदी सरकार ने और बिहार में नीतीश कुमार ने जितना काम किया है, वह सबके सामने है। जनता सबको जानती है। वह महामिलावटी महागठबंधन के झांसे में नहीं आनेवाली है। जनता को पता है कि एनडीए ही देश को सुरक्षा और विकास की गारंटी दे सकता है। रामेश्वर महतो ने कहा कि वे कई दिनों से पूरे काराकाट लोकसभा क्षेत्र में घूम रहे हैं और जनता का मन देख रहे हैं। एनडीए प्रत्याशी की बड़ी अंतर से जीत होने जा रही है। जनता खुद ही मोदी सरकार और नीतीश सरकार के विकास कार्यों को गिना रही है। विपक्ष के पास झूठे आरोपों के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष केवल झूठ के दम पर चुनाव जीतना चाहता है। वह जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जनता झांसे में नहीं आनेवाली है। जीत एनडीए प्रत्याशी महाबली सिंह की ही होगी। न सिर्फ काराकाट में बल्कि पूरे बिहार और देशभर में एनडीए की ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। महतो ने मतदाताओं से अपील की कि सुबह पहले मतदान करें फिर जलपान करें। अपने वोट का इस्तेमाल जरूर करें।

गांव में भ्रमण करते रामेश्वर कुमार महतो।

X
Dehri News - mlc bole people will vote on development security and good governance
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना