राष्ट्र सेवा दल ने डेहरी में निकाला जुलूस

Sasaram News - लोकसभा के साथ ही डेहरी विधानसभा के हो रहे उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन राष्ट्र सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST
Dehri News - nation service team launches procession in dahir
लोकसभा के साथ ही डेहरी विधानसभा के हो रहे उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन राष्ट्र सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रदीप कुमार जोशी एवं पूर्व विधायक ज्योति रश्मि के नेतृत्व में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न बाजारों एवं शहर में जुलूस निकाला गया। इस दौरान समर्थकों ने पूरा डेहरी डोल रहा है जोशी जोशी बोल रहा है के नारे लगाए। अपने चुनाव चिह्न पर बटन दबाने की भी अपील की। पूर्व विधायक ने इस दौरान कई नुक्कड़ सभा की। उन्होंने कहा कि पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि डेहरी में पाकिस्तानी झंडा फहराया गया हो। कहा कि जब वह साजिश के तहत हरा दिए गए तो मुट्ठी भर पाकिस्तान समर्थकों ने पाकिस्तानी झंडा फहराया और जन्माष्टमी में हिंदुओं पर लाठी बरसाई गयी। कुछ लोगों ने हजारों की संख्या को रोकने का काम किया और तथाकथित राष्ट्रवादी देखते रह गए। आज कई नौजवान मुकदमा झेल रहे हैं। उन पर सीसीए लगा कर प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हिंदुत्व की बात करने वालों को डराने धमकाने का काम बंद होगा। नुक्कड़ सभा को कर्मवीर सिंह, विशाल पटेल, बिगू दास, बूटस तिवारी सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

कार्यक्रम काे संबाेधित करतीं ज्याेति रश्मि।

X
Dehri News - nation service team launches procession in dahir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना