स्कूल के नियमित छात्रों को ही मिलेगा एडमिट कार्ड

Sasaram News - सासाराम |सीबीएसई स्कूल से केवल नियमित छात्रों को ही एडमिट कार्ड मिलेगा। प्राइवेट परीक्षार्थी के रूप में फॉर्म...

Jan 16, 2020, 09:15 AM IST
Sasaram News - only regular students of the school will get the admit card
सासाराम |सीबीएसई स्कूल से केवल नियमित छात्रों को ही एडमिट कार्ड मिलेगा। प्राइवेट परीक्षार्थी के रूप में फॉर्म भरने वाले छात्र-छात्राओं को सीबीएसई बोर्ड के वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। सीबीएसई 10वीं व 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं 15 फरवरी से शुरू हो रही हैं। इन परीक्षाओं में शामिल होने के लिए नियमित परीक्षार्थियों के साथ प्राइवेट छात्र-छात्राओं ने भी फॉर्म भरा है।

बोर्ड की ओर से परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है, लेकिन अब तक एडमिट कार्ड नहीं जारी किया गया है। सीबीएसई स्कूल सगंठन के पीआरओ सतीश कुमार ने बताया कि रेगुलर परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र 20 जनवरी से पहले और प्राइवेट परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र इस महीने के अंत में जारी कर दिया जाएगा। बोर्ड ने परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों की अंतिम सूची व रौल नंबर स्कूल को भेज दिए हैं। नियमित छात्रों को प्रवेश पत्र के लिए विद्यालय से संपर्क करना होगा, जबकि प्राइवेट छात्रों को प्रवेश पत्र वेबसाइट से डाउनलोड करने होंगे।

X
Sasaram News - only regular students of the school will get the admit card
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना