सिर्फ एक डिमांड पूरी नहीं हुई तो पति ने बंद कमरे में मां-बेटी दे दी मौत, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो इस हाल में पड़ी थे दोनों की लाश

बिहार न्यूज: पड़ोसी को कुछ बताने को नहीं हैं तैयार, पुलिस के सामने साध रखी है चुप्पी

Bhaskar News

Apr 15, 2019, 02:40 PM IST
Sasaram Bihar News in Hindi burnt alive woman with one year daughter for dowry

सासाराम (बिहार)। 25 वर्षीय विवाहिता नीतू और उसकी एक वर्ष की बेटी एंजल को ससुरालवालों ने जिंदा जला डाला है। घटना रविवार सुबह की है। घटना कोलकता में मकान खरीदने के लिए 12 लाख रुपए दहेज में नहीं मिलने के कारण घटी। विवाहिता के पति संजय सेठ और ससुराल के अन्य लोग उसके भाई से यह पैसा मांग रहे थे।

6 साल पहले संजय से नीतू की शादी हुई थी। पूरा परिवार कोलकता में रहता था। एक सप्ताह पहले पैसे मांगने का दबाव मायके वालों पर दिया जाने लगा। मृतक के पिता विश्राम प्रसाद कश्यप ने थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है। उनके अनुसार- नीतू और उसकी एक वर्षीय बेटी एंजल को जिंदा जलाने की खबर पड़ोस के लोगों ने दी। जब वे तेलारी पहुंचे तो घर के बाहर से ताला बंद था। पुलिस की उपस्थिति में ताला तोड़ा गया तो मां-बेटी का जला हुआ शव मिला।

एक सप्ताह पूर्व कोलकाता से तेलारी आया था पूरा परिवार


एक सप्ताह पहले नीतू देवी, पति संजय सेठ के साथ पूरा परिवार तेलारी आया था। एक श्रार्द्ध में भाग लेना था। संजय सेठ द्वारा कोलकाता में एक मकान खरीदे जाने की डील फाइनल हुई थी। यह बात पुलिस के सामने आई है। मृतका व उसकी बेटी एंजल के जलकर मरने से पहले परिवार में किसी से झगड़ा तनाव था कि नहीं इस पर पड़ोस के लोगों ने भी चुप्पी साध रखी है।

साथ में लेते गए हैं नीतू की बड़ी बेटी को

मृतका नीतू की दो बेटियां थीं। 4 वर्ष की बेटी सपना को ससुराल वाले अपने साथ लेते गए हैं। जबकि छोटी बेटी एंजल नीतू के साथ जल गई है। घटना से पहले सुबह पूरा परिवार समान दिखा। अचानक आग में मां बेटी के जलने के बाद अफरा-तफरी में आधा अधूरा समान लेकर सभी भाग निकले। थानाध्यक्ष निखिल राय ने बताया कमरे के अंदर से किरोसिन के दुर्गंध आ रही थी। शव पूरी तरह से जल चुके हैं। मामले की जांच की जा रही है।

X
Sasaram Bihar News in Hindi burnt alive woman with one year daughter for dowry
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना