स्टेडियम के रखरखाव के लिए विद्यालय कोष का होगा उपयोग

Sasaram News - डीएम पंकज दीक्षित की अध्यक्षता में जिले में निर्मित खेल स्टेडियमों के संचालन हेतु संबंधित सभी सदस्यों की एक बैठक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
Sasaram News - school funds will be used for the maintenance of the stadium
डीएम पंकज दीक्षित की अध्यक्षता में जिले में निर्मित खेल स्टेडियमों के संचालन हेतु संबंधित सभी सदस्यों की एक बैठक हुई। जिसमें पूर्व से निर्मित विभिन्न प्रखंडों के स्टेडियमों के रखरखाव हेतु एवं सुचारू रूप से संचालन करने हेतु प्रबंधन समिति बनाने का निर्देश विभागीय मार्गदर्शिका के आलोक में दिया गया। इस संबंध डीएम द्वारा सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को आदेश दिया गया कि 1 सप्ताह के अंदर सभी स्टेडियमों के संचालन समिति गठित करें और जहां का स्टेडियम मरम्मती की आवश्यकता है वहां के विद्यालय के विकास कोष से मरम्मत की जाए। ताकि युवाओं को प्रोत्साहित किया जाए।

अधिकारियों के साथ बैठक करते डीएम, एसपी।

जिले के 9 हाईस्कूलों में हो चुका है स्टेडियम का निर्माण| जिले के विभिन्न प्रखंडों में अब तक जिन स्टेडियमों का निर्माण हो चुका है। उसमें केके उच्च विद्यालय संझौली, उच्च विद्यालय पिथनी दिनारा, उच्च विद्यालय रायपुर चोर शिव सागर, उच्च विद्यालय जमुहार डेहरी, उच्च विद्यालय करगहर, उच्च विद्यालय कौंपा काराकाट, उच्च विद्यालय सूर्यपुरा इंटर स्तरीय विद्यालय बिक्रमगंज, उच्च विद्यालय कोआथ शामिल है।

X
Sasaram News - school funds will be used for the maintenance of the stadium
COMMENT