विज्ञापन

झोले में छुपाकर देसी शराब बेच रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार, बाइक जब्त

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:15 AM IST

Sasaram News - उत्पाद विभाग ने शुक्रवार देर शाम तकिया बाजार समिति के पास बाइक खड़ी कर झोले में छुपाकर एक गुमटी के पास चोरी-छिपे...

Sasaram News - three businessmen arrested for selling liquor liquor seized seized bike
  • comment
उत्पाद विभाग ने शुक्रवार देर शाम तकिया बाजार समिति के पास बाइक खड़ी कर झोले में छुपाकर एक गुमटी के पास चोरी-छिपे देसी महुआ शराब बेच रहे तीन धंधेबाज युवकों को उत्पाद विभाग ने रंगेहाथ पकड़ लिया।

इसकी जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक संजय कुमार चौधरी ने बताया देसी महुआ शराब बेच रहे तीन युवकों को 12 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। ये धंधेबाज अपाची बाइक पर झोले में छुपाकर 5 बड़ी बोतल को लेकर बेच रहे थे, तभी गुप्त सूचना पर हरदेव पांडेय के नेतृत्व में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर अपाची बाइक सहित तीन शराब धंधेबाजों को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाजों में भोला कुमार, रामजी कुमार एवं चितरंजन कुमार बताया जाता है। ये तीनों धंधेबाज तकिया के ही रहनेवाले हैं। तीनों को मद्य निषेध अधिनियम के अंतर्गत जेल भेज दिया गया है।

87 बोतल शराब सासाराम जंक्शन से बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार : स्थानीय रेलवे जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर 87 बोतल क्रेजी रोमियो शराब के साथ एक धंधेबाज को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह जानकारी जीआरपी के थानाध्यक्ष ज्योति प्रकाश ने दी। वाराणसी से रांची को जानेवाली इंटरसिटी एक्सप्रेस से डीडीयू जंक्शन से शराब के बोतलों के साथ सवार होकर सासाराम स्टेशन पर ज्योंहीं उतारा। जीआरपी की पुलिस टीम ने शराब सहित धंधेबाज को धर दबोचा। गिरफ्तार धंधेबाज के पास से 180 एमएल का 87 बोतल क्रेजी रोमीयों बरामद किया गया। गिरफ्तार धंधेबाज रेलवे कॉलोनी से थोड़ी ही दूरी पर झोपड़ी में रहता है, जिसका नाम उपेंद्र डोम बताया जाता है।

X
Sasaram News - three businessmen arrested for selling liquor liquor seized seized bike
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन