शहर के तीन कॉलेजों में डिग्री की पढ़ाई के लिए नहीं हुआ नामांकन

Sasaram News - छात्र संघर्ष की बैठ़क शनिवार का स्थानीय न्यू डिलियां स्थित कार्यालय में हुई। जिसमें शहर के तीन महाविद्यालय में...

Oct 13, 2019, 07:20 AM IST
Dehri News - three colleges in the city did not enroll for degree studies
छात्र संघर्ष की बैठ़क शनिवार का स्थानीय न्यू डिलियां स्थित कार्यालय में हुई। जिसमें शहर के तीन महाविद्यालय में डिग्री की पढ़ाई के लिये नामांकन नहीं किये जाने पर आक्रोश जताया गया। मोर्चा के महासचिव अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के द्वारा शहर के जगजीवन महाविद्यालय, बाबा गणिनाथ महाविद्यालय एवं रामकिशोर सिंह महाविद्यालय में डिग्री की पढ़ाई के लिये छात्रों की सूची नहीं निकाला गया है।

छात्रों को काउंसलिंग में डेहरी से बाहर का कॉलेज दिया जा रहा है। जहां जाकर पढ़ाई करना यहां के छात्रों के लिये संभव नहीं है। विश्वविद्यालय के द्वारा यह भी सर्वजनिक नहीं किया जा रहा है कि इन कॉलेजों में नामांकन क्यो रोका गया है। छात्रों ने बताया कि कॉलेज के द्वारा कोरम पूरा नहीं किये जाने के कारण नामांकन रोकना बताया जा रहा है। नहीं तो इन कॉलेजों के पास पर्याप्त भूमि है और नहीं भवन है। छात्रों ने बताया कि हजारों छात्र नामांकन से वंचित रह गए हैं। इन छात्रों के नामांकन की व्यवस्था करनी चाहिए। बैठ़क में रविशंकर कुमार, प्रियांशु कुमार, ब्रजेश सिंह, संजना कुमारी, दीपा कुमार,रागनी चौहान आदि शामिल थे। छात्रों ने बताया कि हजारों छात्र नामांकन से वंचित रह गए हैं।

X
Dehri News - three colleges in the city did not enroll for degree studies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना