दो अलग-अलग हादसों में युवक की मौत, तीन घायल

Sasaram News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर गुरुवार को ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:05 AM IST
Sasaram News - youth killed three injured in two separate accidents
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर गुरुवार को ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद ने बताया की दो अलग-अलग जगहों पर हुई घटनाओं में पहली घटना बेदा के समीप पुरानी जीटी रोड पर घटी, जब मोरसराय गांव के रहनेवाले दो युवक बाइक पर सवार होकर तेज गति में सासाराम आ रहे थे। अचानक तभी बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे एक ट्रैक्टर में जा घुसा। बाइक चला रहे मोरसराय गांव निवासी स्व अशोक कुमार के पुत्र विवेक कुमार की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार उक्त गांव निवासी जयराम साह का पुत्र 15 वर्षीय बिट्टू कुमार जख्मी हो गए। वहीं दूसरी घटना पुरानी जीटी रोड पर राधा-स्वामी सत्संग आश्रम के सामने घटी। ट्रैक्टर के पीछे बाइक टकरा गई। जिसमें बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। इस घटना में भी ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। जख्मी संतोष कुमार सासाराम गायत्री मंदिर न्यू एरिया व सागर मुहल्ले का रहनेवाला डब्लू घोसी है।

X
Sasaram News - youth killed three injured in two separate accidents
COMMENT