कृषि मंत्री को सौंपा ज्ञापन

Shekhapura News - बरबीघा के महावीर चौक के समीप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार का स्वागत किया।...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST
Barbigha News - memorandum handed over to the minister of agriculture
बरबीघा के महावीर चौक के समीप बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार का स्वागत किया। बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हीरालाल सिंह के नेतृत्व में पार्टी नेता को पुष्पगुच्छ एवं फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। मंत्री को पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों के हित के लिये एक आवेदन भी सौंपा। मौके पर ज्ञापन सौपते हुए कार्यकर्ताओ एवम किसानों ने बताया कि नगर परिषद बरबीघा के किसानों को सम्मान निधि योजना का लाभ मात्र 11 वार्ड तक को ही मिल रहा है, जबकि बरबीघा में 26 वार्ड है। जिसमे 15 वार्ड के लोग इस लाभ से वंचित हैं। मौके पर बीजेपी के युवा मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष रामसेवक कुमार, राजीव कुमार , सुबेलाल प्रसाद ,राजीव,राजू सहित कई अन्य मौजूद थे।

विदेशी शराब के साथ धंधेबाज धराया

शेखपुरा|
उत्पाद विभाग द्वारा चलाए गए छापेमारी अभियान के दौरान विदेशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। यह गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरैटा गांव से की गई। गिरफ्तार युवक विशेश्वर प्रसाद बताया जाता है। उसके पास से रॉयल स्टैग कंपनी की 4 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। उत्पाद अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक शराब डिलीवरी किये जाने की फिराक में था। इसी क्रम में गुप्त सूचना प्राप्त हुई। उसे गिरफ्तार किया गया।

X
Barbigha News - memorandum handed over to the minister of agriculture
COMMENT