फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटे 1.92 लाख रुपए

Sitamarhi News - नानपुर थाना क्षेत्र के पतनुक्का-भाउर मुख्य सड़क में सोमवार की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर...

Dec 04, 2019, 08:30 AM IST
Nanpur News - 192 lakhs robbed from employee of finance company
नानपुर थाना क्षेत्र के पतनुक्का-भाउर मुख्य सड़क में सोमवार की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एलएनटी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के जाले ब्रांच के फिल्ड ऑफिसर से एक लाख 92 हजार नगद रुपये, एक बायोमेट्रिक मशीन व एक मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश भाउर चौक की ओर भाग निकला। इस दौरान पीड़ित ने घटना की सूचना बोखड़ा ओपी पुलिस को दी। सूचना पर ओपी प्रभारी विजय कुमार सिंह ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर बदमाशों की भागने की दिशा में छापेमारी अभियान चलाया। इस संबंध में पीड़ित आॅफिसर सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के खरिका गांव निवासी हरेन्द्र राय ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है।

रुपए कलेक्शन कर ब्रांच जा रहा था आॅफिसर

दर्ज प्राथमिकी में बताया कि वह प्रतिदिन की तरह कंपनी का रुपए कलेक्शन कर अपनी बाइक से पैसे से भड़ा बैग पीठ पर रख कर मुजफ्फरपुर जिले के कटाई गांव से जाले की ओर जा रहा था। जैसे ही वह पतनुक्का से भाउर सड़क की ओर बढ़ा। इसी दौरान सड़क के सुनसान जगह पर सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसका पीछा करते हुए पहुंचा। उसे धक्का मारकर गिरा दिया।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी:

प्रभारी थानाध्यक्ष शशिकांत तिवारी ने कहा कि पीड़ित ऑफिसर के आवेदन पर दो बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसकी गिरफ्तार के लिये छापेमारी की जा रही है।

X
Nanpur News - 192 lakhs robbed from employee of finance company
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना