विज्ञापन

हार्डवेयर कारीगर को मारी 3 गोलियां, मौत आक्राेशिताें ने सड़क जाम कर काटा बवाल

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:25 AM IST

Sitamarhi News - भास्कर न्यूज | सीतामढ़ी/बथनाहा बथनाह थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी-सोनबरसा सड़क में खैरवी सुरेंद्र चौक के समीप शनिवार...

Sonbarsha News - 3 tablets to the hardware artisan death accidents hit the road
  • comment
भास्कर न्यूज | सीतामढ़ी/बथनाहा

बथनाह थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी-सोनबरसा सड़क में खैरवी सुरेंद्र चौक के समीप शनिवार की सुबह सशस्त्र अपराधियों ने हार्डवेयर कारीगर की गोलीमार हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर सोनबरसा की ओर भाग निकले। अपराधियों ने कारीगर के सीना, दाहिना पांव व कनपट्टी में ताबड़तोड़ तीन गोली ठोंकी। सूचना पर एएसपी विजय शंकर सिंह, सदर डीएसपी डाॅ. कुमार वीर धीरेंद्र, नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्र व मेहसौल ओपी प्रभारी रेजा अहमद घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। मृतक की पहचान आजाद चौक वार्ड 6 निवासी अब्दुल कादरी के 26 वर्षीय पुत्र एकरामुल हक उर्फ नयाब के रूप में की गई।

लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सीतामढ़ी-सोनबरसा व सीतामढ़ी-पुपरी सड़क में आजाद चौक के समीप शव को रखकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। वहीं सड़क पर टायर जलाकर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। वे वरीय पुलिस अधिकारियों को बुलाने व अपराधियों की पहचान व गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। इस कारण करीब तीन घंटा तक आवागमन बाधित रहा। एएसपी अभियान के साथ आरिफ हुसैन, जुनैद व नौशाद आलम द्वारा लोगों को समझाने व अपराधियों के अविलंब गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया।

तीन घंटे के जाम के बाद पुलिस के आश्वासन पर माने लोग, यातायात हुआ बहाल

विलाप करते मृतक की मां व समझाते पड़ाेसी।

कारीगर के साथी ने पुलिस को बताया- टंकी की मरम्मत करने जा रहा था खैरबी

मृतक के साथी असगर ने पुलिस को बताया कि एकरामूल हार्डवेयर कारीगर था। शनिवार को वह पानी टंकी की मरम्मत करने बथनाहा थाना के खैरबी गांव जा रहा था। असगर ने बताया कि वह एमरामुल के साथ था। बरियारपुर पेट्रोल पंप पर वह तेल लेने के क्रम में वह बाइक से उतर कर कुछ दूर आगे बढ़ा। इसी बीच सुरेंद्र चौक के समीप अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी गई ।

अाजाद चाैक काे घेर कर प्रदर्शन करते लाेग।

एकरामुल की चार माह पहले हुई थी शादी

असगर ने बताया कि 4 माह पहले एकरामुल की शादी दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव में शाहीबा के साथ हुई थी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। अपराधी द्वारा हत्या करने के कारण का पता फिलहाल नहीं चल सका है।

एएसपी ने किया दावा, 24 घंटे मेंे अपराधियों की होगी गिरफ्तारी

एएसपी विजय शंकर सिंह ने कहा कि 24 घंटा के भीतर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधियों के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी अभियान जारी है। किसी भी कीमत पर अपराधी बच नहीं पाएंगे। एएसपी ने बताया कि घटना के कारण का पता नहीं चल सका है। छानबीन की जा रही है।

Sonbarsha News - 3 tablets to the hardware artisan death accidents hit the road
  • comment
X
Sonbarsha News - 3 tablets to the hardware artisan death accidents hit the road
Sonbarsha News - 3 tablets to the hardware artisan death accidents hit the road
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन