रूबी मिश्रा को जलाने के मामले में आरोपियों पर कुर्की की कार्रवाई

Sitamarhi News - दोस्तियां गांव में गत 27 नवंबर को जिंदा जलाये जाने के प्रयास की घटना के बाद से पीड़िता रूबी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़...

Jan 16, 2020, 09:31 AM IST
Sonbarsha News - attachment of accused in the case of burning ruby mishra
दोस्तियां गांव में गत 27 नवंबर को जिंदा जलाये जाने के प्रयास की घटना के बाद से पीड़िता रूबी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। कोर्ट पहुंचकर न्यायाधीश को अपना दर्द बयां करने के बाद अब पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है। पुलिस ने कहा है कि पीड़िता का पति कोर्ट में सरेंडर कर चुका है। अन्य आरोपी फरार है। इन फरार आरोपियों के विरुद्ध कोर्ट से कुर्की के लिए अपील की जाएगी।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए होगी कुर्की की कार्रवाई: सोनबरसा के थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा कि रूबी के पति गौतम मिश्रा ने पुलिस की दबिश के बाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। अन्य आरोपी फरार हैं। इन फरार आरोपियों के विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई के लिए न्यायालय से अनुरोध किया जाएगा।

दोस्तियां में 27 नवंबर को जलाने का किया था प्रयास

थाना क्षेत्र का दोस्तिया गांव में 27 नवम्बर 2019 को एक घर में बहू जलाने का प्रयास किया गया था। यह खबर भास्कर में 28 नवम्बर को छापी गई। हालांकि घटना के बाद पीड़िता को कहां ले जाया गया, कोई नहीं बता रहा था। यह मामला एकदम से शांत हो चला था। इसी बीच ट्विटर एकाउंट पर पीड़िता रूबी के भाई विक्रम झा ने काफी हद तक जल चुकी महिला रूबी की तस्वीर डाल कर प्रधानमंत्री व देश के दिग्गज लोगों को टैग कर मदद की अपील किया था। बताया था कि रूबी उसकी बहन है, उसके पति और ससुराल वालों ने उसे जला डाला है। अब तो उसके इलाज के रुपये भी नहीं है। प्लीज हेल्प। मुझे और मेरी बहन को न्याय दिलाने एवं इलाज में मदद करें।

X
Sonbarsha News - attachment of accused in the case of burning ruby mishra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना