पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Nanpur News Bella39s 6 Years Old Farhan Was Admitted In Skmch 4 Days Earlier Due To Spasmodic Fever Recruitment And Death During Treatment

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेला के 6 साल के मो. फरहान को चमकी बुखार के चलते 4 दिन पहले एसकेएमसीएच में कराया था भर्ती, इलाज के दौरान हुई मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मस्तिष्क ज्वर से प्रखंड के भदियन पंचायत के बेला गांव निवासी मोहम्मद नौशाद के छह वर्षीय पुत्र मो. फरहान की मौत हो गई है। मौत की खबर सुनकर गांव में मातम छा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी प्रशांत कुमार मृतक के घर पहुंचकर वृद्ध रेहाना खातून को सांत्वना दिया।

उन्होंने प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया। रोते हुए मृतक की वृद्ध दादी रेहाना खातून ने बताया कि मो. फरहान तीन भाई बहन में सबसे छोटा था। वह गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ता था। अचानक चार दिन पूर्व फरहान को बुखार लग गया। उसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इतना कहते ही वह फिर से रोने लगी। विलाप करते हुए कहा कि ऊपर वाला कितना निर्दयी है कि इसके जन्म लेने पर इसकी मां गुजर गई और आज वह भी चला गया।

बीमारी से मां की हो गई थी मौत
जानकारी के अनुसार मृतक का पिता मो. नौशाद को पहली प|ी से दो पुत्र व एक पुत्री ने जन्म लिया। इसमें मो. फरहान सबसे छोटा था। परंतु फरहान के जन्म के कुछ दिन बाद ही फरहान की मां का बीमारी के कारण देहांत हो गया। तब मो. नौशाद ने परिवार के लोगों के द्वारा काफी आग्रह पर छोटे-छोटे बच्चों के पालन पोषण करने के लिए दूसरी शादी की। धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य चल रहा था। तभी मस्तिष्क ज्वर के चपेट में आने से मो. फरहान की मौत हो गई। शोक जताने वालों में मोहम्मद जावेद, मो. भुट्टी, अवधेश कुमार, शाजिद हुसैन, मुखर मंडल, बृजलाल राम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

मौत पर शोकाकुल परिजन व ग्रामीण।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser