घोघराहा गांव के खेत में कुदाल लगने से बम विस्फोट, किसान जख्मी, पांच बम बरामद

Sitamarhi News - भास्कर न्यूज|सीतामढ़ी/बथनाहा सहियारा थाना क्षेत्र के घोघराहा गांव के सरेह के खेत में मेड़ बनाने के दौरान बम...

Jul 01, 2019, 06:30 AM IST
भास्कर न्यूज|सीतामढ़ी/बथनाहा

सहियारा थाना क्षेत्र के घोघराहा गांव के सरेह के खेत में मेड़ बनाने के दौरान बम विस्फोट होने से इलाके में सनसनी फैल गया। वहीं, घटना से मेड़ पर कुदाल चला रहा मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बम विस्फोट होते ही सरेह में अफरा-तफरी मच गयी। खेतों में काम कर रहे मजदूर इधर-उधर भागने लगे। वहीं कुछ मजदूर साहस दिखा घटनास्थल तक पहुंचे। घटना की सूचना ग्रामीणों को दी गई। ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। साथ ही जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज जारी है। घटना की जानकारी पुलिस काे दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल के कुछ दूरी पर झोला में रखा पांच बम बरामद हुआ। बम को पुलिस ने जब्त कर दिया। वहीं उसे निष्क्रिय करने के लिए पानी भरे बाल्टी में रख दिया गया है। जख्मी की पहचान 60 वर्षीय ग्रामीण मजदूर अशर्फी राउत के रूप में की गई है।

1

2

1. खेत के आड़ी पर बरामद किया गया बम। 2. सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी किसान। 3. बम मिलने के बाद गांव में ग्रामीणों की भीड़।

बारिश के बाद खेत में मेड़ बनाने गया था किसान

जख्मी मजदूर ने पुलिस को बताया कि आज सुबह जमकर बारिश हुई। खेत मालिक देवनारायण राय के कहने पर वह खेत का मेड़ बनाने गया था। मेड़ बनााने के दौरान करीब 12 बजे कुदाल का प्रहार होने पर जमीन में तेज ब्लास्ट हुआ।

3

पांच बम की बरामदगी होने से ग्रामीणों में है दहशत

घटनास्थल से पांच बम की बरामदगी होने से इलाके के लोग दहशत में है। आम ग्रामीण डरे व सहमे हुये है। घटना के संबंध में कोई भी कुछ भी बोलने को लेकर तैयार नहीं था। ग्रामीण एक दूसरे की ओर संदेह भरी निगाहों से देख रहे थे।

बम की तलाश जारी : थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल पांच बम बरामद हुआ है। और बमों की खोज की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं बम रखने वालों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना