--Advertisement--

पुल निर्माण तक जारी रहेगा संघर्ष

प्रखंड क्षेत्र के कटैया चौक स्थित भोला भवन स्थित सभागार में शनिवार को मुकेश उर्फ भोला झा की अध्यक्षता में...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:50 AM IST
shivahar - conflict will continue till bridge construction
प्रखंड क्षेत्र के कटैया चौक स्थित भोला भवन स्थित सभागार में शनिवार को मुकेश उर्फ भोला झा की अध्यक्षता में अदौरीखोरी पाकर पुल निर्माण समिति के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में भोला झा ने पुल निर्माण को लेकर 17 दिसंबर को दिल्ली के बिहार भवन मार्च के कार्यक्रम को सफल बनाने एवं अधिक से अधिक लोगों को शामिल होने के लिए जन संपर्क अभियान चलाने की बात कही।

संघर्ष समिति के संयोजक संजय सिंह ने कहा कि जब तक पुल निर्माण की दिशा में केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा कदम नहीं उठाया जाएगा तब तक संघर्ष जारी रहेगा। जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का जबाव आने वाले लोक सभा चुनाव में नेताओं को भोगना पड़ेगा। पुल नहीं तो वोट नहीं के नारों के साथ हमारे साथी नेताओं को जबाव देने में सक्षम है।

आजादी के सत्तर साल के बाद भी बाढ़ और बरसात में यहां के लोगों को अपने घरों से निकलने का रास्ता नहीं मिला। जो कहीं से भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है। संघर्ष के साथी संघर्ष के लिए तैयार रहे। एक दिन ऐसा समय आयेगा कि यहां के लोग पुल पार कर शिवहर ,सीतामढ़ी और मोतिहारी जायेंगे। मौके पर गंगा दयाल मिश्र, हरिशंकर जायसवाल, अनुपम झा, किशोर बाजपेई एवं कफील अख्तर सहित कई लोग उपस्थित थे।

पुरनहिया प्रखंड के कटैया गांव में पुल निर्माण संघर्ष समिति की बैठक।

X
shivahar - conflict will continue till bridge construction
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..