डीडीसी ने गरीब और असहाय लोगों के बीच में कंबल का किया वितरण

Sitamarhi News - शिवहर|जिले में चल रहे शीतलहर व कड़ाके की ठंड से गरीब व असहाय लोगों को बचाने के लिए डीडीसी वारिस खां द्वारा अपने निजी...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
shivahar News - ddc distributed blanket among poor and helpless people
शिवहर|जिले में चल रहे शीतलहर व कड़ाके की ठंड से गरीब व असहाय लोगों को बचाने के लिए डीडीसी वारिस खां द्वारा अपने निजी कोष से कंबल देने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बुधवार को डीडीसी ने पिपराही प्रखंड के अंबा ओझा टोला में 30 असहाय व गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया। इस अवसर पर डीडीसी ने कहा कि ठंड से बचने के लिए गरीबों की सहायता करने से ज्यादा कोई नेक काम नहीं है। मुझे गरीब को सहायता करने से सुख मिलता है। मौके पर शहबाज आलम, रजिया देवी, सीता देवी, जयराम ठाकुर सहित कई दर्जनों लोग उपस्थित थे।

कुल 30 असहाय और गरीब लोगों के बीच बांटा गया है कंबल

गरीबांे के बीच कंबल वितरण करते डीडीसी वारिस खां।

समाजसेवी ने 250 गरीबों के बीच बांटा कंबल

शिवहर | अधिवक्ता सह समाजसेवी संजीव गुप्ता ने भयंकर ठंड को लेकर 250 लोगों के बीच कंबल वितरण किया। सरसौला पंचायत के विशुनपुर किशनदेव के सरस्वती देवी, लखपति देवी, जामुन राम, राजी नंदन राम, बोधन महतो, बिजली महतो सहित जाफरपुर वार्ड नंबर 6 में प्रमोद राम, ज्वलंति देवी, एतवरीया देवी, देवी, रामकली देवी, जसवंती देवी, धनवंती देवी, जानकी देवी सहित ढाई सौ गरीबों के बीच कंबल वितरण किया गया।

X
shivahar News - ddc distributed blanket among poor and helpless people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना