विधवा की हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाया, आरोपी फरार

Sitamarhi News - थाना क्षेत्र के भीखा गांव में गत गुरुवार को पैसे के लालच में ससुराल के लोगों ने एक विधवा महिला की हत्या कर दी। वहीं...

Oct 13, 2019, 06:30 AM IST
थाना क्षेत्र के भीखा गांव में गत गुरुवार को पैसे के लालच में ससुराल के लोगों ने एक विधवा महिला की हत्या कर दी। वहीं साक्ष्य छुपाने के लिए उसे जला दिया। मृतक महिला की पहचान थाना क्षेत्र के भीखा गांव निवासी स्व. संजय ठाकुर की 35 वर्षीय प|ी ममता देवी के रूप में की गई है। मामले को लेकर शनिवार को नेपाल के जलेश्वर थाना क्षेत्र के मरुवाही गांव निवासी मृतका की मां सती देवी ने बाजपट्टी थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें थाना क्षेत्र के भीखा गांव निवासी ससुर रामप्रताप ठाकुर, श्याम ठाकुर, पूनम देवी, चंदन ठाकुर, विजय ठाकुर, कन्हाई ठाकुर, रामप्रताप ठाकुर की प|ी, अनीश कुमार, सुनीता देवी, रामप्रताप के साला व विजय ठाकुर की प|ी को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में उसने बताया कि उसकी पुत्री की शादी वर्ष 2004 में संजय ठाकुर के साथ हुआ था। उसकी एक पुत्र है। उसके पति संजय ठाकुर गुवाहाटी के एक निजी कंपनी में कर्मचारी के पद पर प्रतिनियुक्त था। विगत 2017 के दिसंबर माह में उसके पति की मृत्यु वहां हो गयी थी। जिसके बाद मुआवजे के तौर पर कंपनी से तेरह लाख रुपये और एलआईसी से 18 लाख रुपया राशि मृतक की प|ी को मिला था। पति की मृत्यु के बाद विधवा महिला अपने बच्चे के साथ परिवरिश करने को लेकर सीतामढ़ी के बसवरिया में एक किराए के मकान में रहकर अपने बच्चों को पढ़ाती थी।

11 अक्टूबर को मायके के लोगों को मिली सूचना

वहीं मिली राशि की मांग उसके ससुराल के लोग बराबर करते रहते थे। लेकिन उसने पैसे देने से मना करती थी। इसी बात को लेकर विगत गुरुवार को सभी आरोपी मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसवरिया स्थित उसके आवास पर पहुंचे। देर रात को उसकी हत्या कर दी। उसके शव को गांव ले आया। यहां साक्ष्य छुपाने नियत से उसके शव को उसी रात जला दिया। इसके बाद विगत 11 अक्टूबर को मृतका के मायके के लोगों को घटना की जानकारी मिली।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना