पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Mejargang News Due To Not Seeing Practical Marks On The Marksheet The Dled Examiners Created A Ruckus

मार्कशीट पर प्रैक्टिकल का अंक नहीं देख कर डीएलएड परीक्षार्थियों ने किया जमकर हंगामा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंक पत्र पर प्रैक्टिकल परीक्षा का अंक नहीं चढ़ाए जाने को लेकर बुधवार को डीएलएड परीक्षार्थियों ने जेबी हाईस्कूल मेजरगंज में जमकर हंगामा किया। स्थिति को देखते हुए प्रधानाध्यापक सहयोगी शिक्षकों के साथ परिसर से निकलते बने। आक्रोशित छात्र-छात्राओं का कहना था कि एनआइओएस द्वारा संचालित परीक्षा कोड 512 में अध्ययन केंद्र की ओर से अंक नहीं भेजे जाने के कारण अंक पत्र में अंक नहीं चढ़ाया गया है। जिससे रिजल्ट पेंडिंग है।

यह सब प्रधानाध्यापक रामदयाल सिंह के शिथिलता के कारण हुआ है। एनआइओएस ने प्रैक्टिकल का अंक पत्र चढ़ाने के लिए अंतिम तिथि 9 अगस्त तय की गई है। कई स्टडी सेंटर पर अंक पत्र भी आ चुका है। लेकिन प्रधानाध्यापक के शिथिलता के कारण मेजरगंज हाईस्कूल में अब तक अंक पत्र नहीं भेजा गया है। प्रैक्टिकल का अंक नहीं चढ़ने के कारण करीब 200 परीक्षार्थियों का कैरियर दांव पर लग गया है। अगर इसमें सुधार नहीं कराया गया तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

हंगामा करने वालो में सुमन कुमार, संजीव कुमार, मनोज झा, राजीव झा, शिवानी कुमारी, प्रियंका कुमारी, कृष्ण कुमारी, प्रीती कुमारी, मीनाक्षी कुमारी, रौशन रंजन, हरिशंकर पासवान, अमीरुल हक आदि शामिल थे। प्रधानाध्यापक राम दयाल सिंह ने दूरभाष पर बताया कि सेंटर से सभी परीक्षार्थियों का पेपर जमा कराया गया है। कोड 512 में किसी कारण अनुपस्थित किया गया है तो इसका मिलान करते हुए स्वयं हर हाल में 9 अगस्त से पहले एनआईओ ऑफिस जाकर त्रुटि को सुधरवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...