• Hindi News
  • National
  • Sonbarsha News Four Cartoon Liquor With Two Buyers Arrested Including Bike

चार कार्टन शराब के साथ दो धंधेबाज को बाइक समेत किया गिरफ्तार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भारत-नेपाल सीमा पर बसा कन्हौली व सोनबरसा थाना क्षेत्र से शराब सहित अन्य सामानों की तस्करी बेधड़क जारी है। गुरुवार की सुबह गुप्त सूचना पर कन्हौली थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम, पुअनि रामनाथ राम ने दल बल के साथ ईंटहरवा चौक के निकट से बाइक पर रखे सामान की तलाशी ली। जहां बोरा में रखे चार कार्टन में 120 बोतल नेपाली सौफी शराब बरामद किया गया।

पुलिस ने दोनों तस्कर सहियारा थाना क्षेत्र के बदुरी निवासी कामेश्वर मंडल तथा मटियार कला निवासी परमजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसकी बाइक भी जब्त कर लिया गया। दोनों गिरफ्तार तस्कर को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। शराब तस्करी के मामले में कन्हौली तथा सहियारा का क्षेत्र सेफ जोन माना जा रहा है। कन्हौली थाना का सीमा नेपाल से सटा है। वह सुदूर क्षेत्र है, जहां से बड़ी संख्या में शराब तथा अन्य समान की तस्करी आसानी से होती है। तस्करी के सामानों को सहियारा थाना क्षेत्र के रास्ते ही अन्य जगहों पर ठिकाना लगाया जाता रहा है।

शराब पीकर हंगामा कर रहा व्यक्ति गिरफ्तार, भेजा जेल

सीतामढ़ी | नगर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के चकमहिला चौक के समीप शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान थाना क्षेत्र के चकमहिला वार्ड एक निवासी रामस्वार्थ राय के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सोनबरसा में बरामद शराब के साथ धंधेबाज।

खबरें और भी हैं...