अधिवक्ता दिवस पर शिशिर हुए सम्मानित

Sitamarhi News - जिला बार एसोसिएशन में मंगलवार को अधिवक्ता दिवस पर एक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में जिला बार एसोसिएशन के...

Dec 04, 2019, 09:25 AM IST
जिला बार एसोसिएशन में मंगलवार को अधिवक्ता दिवस पर एक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिशिर कुमार को अधिवक्ता के रूप में 40 वर्षों की सेवा पूरी करने पर सम्मानित किया गया। इस अवसर अधिवक्ताओं ने प्रथम राष्ट्रपति राजेन्द्र प्रसाद के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया। सचिव दिलीप कुमार ने कहा कि राजेन्द्र बाबू का सम्पूर्ण जीवन सादगी और देश सेवा में बीता। मौके पर अधिवक्ता प्रभाशंकर नारायण सिंह, अवध किशोर सिंह, कृष्णनंदन सिंह, शैलेन्द्र कुमार, र|ेश झा, शिवशंकर चौधरी एवं पवन कुमार मिश्र सहित कई अधिवक्ता उपस्थित थे।

सीताराम मंडल बनाए गए कार्यवाहक मंत्री : डुमरा | सीतामढ़ी जिला खादी ग्रामोद्योग संघ के नगर स्थित प्रधान कार्यालय में निर्णायक मंडल की बैठक आयोजित की गयी। इसमें एक प्रस्ताव पारित कर सर्वसम्मति से कार्यवाहक मंत्री पद पर सीताराम मंडल को नियुक्त किया गया। इस अवसर पर संघ के सभी निर्णायक मंडल के सदस्य सुरेश प्रसाद, राम बल्लभ राय, चंदेश्वर प्रसाद, सीताराम मंडल, बृजेश कुमार, दिनेश ठाकुर, हरि किशोर प्रसाद, शारदा देवी, नंदन प्रसाद, उषा देवी आदि मौजूद थी।

अध्यक्ष शिशिर कुमार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना