पति व देवर गए थे भोज खाने, लौटा तो धारदार हथियार से वृद्धा की कर दी गई थी हत्या

Sitamarhi News - सुप्पी थाना क्षेत्र के रायपुर टोला में शुक्रवार की रात एक वृद्ध महिला की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Suppi News - husband and brother in law had gone to eat banquets then with sharp weapons the old man was killed
सुप्पी थाना क्षेत्र के रायपुर टोला में शुक्रवार की रात एक वृद्ध महिला की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई। वहीं, घर में रखे 10 हजार नगद लूट लिया। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। रात में भोज खाकर घर लौटे महिला के पति की नजर बेरहमी से काटे गए प|ी के शव पर परी। शव को देख उसके होश उड़ गए। घटना की सूचना अगल-बगल के लोगों को दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका की पहचान नगिना मलिक के 60 वर्षीय प|ी नैवी देवी के रूप में हुई है।

मृतका के देवर रामफल मल्लिक ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी को दिन में गांव के एक व्यक्ति ने 10 हजार रुपये दिये थे। रात में पड़ोसी भतीजा किशोरी मल्लिक के यहां शादी का भोज था। वह अपने भाई के साथ उसके यहां भोज खाने गया था। उसकी भाभी अपने घर में अकेली थी। भोज खाकर अपनी भाभी के लिये खाना लेकर लौटा। तो देखा कि किसी ने उसकी भाभी की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी थी। वहीं घर में रखे रुपए भी नहीं थे।

सरकारी सड़क पर झोपड़ी बना रहती थी महिला : थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने कहा कि मृतका अति निर्धन थी। वह सड़क पर एक झोपड़ी बना कर पति के साथ रहती थी। उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। पति-प|ी मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे थे। ऐसे में हत्या की बात अबूझ पहेली बन गई है। इस तरह के गरीब व्यक्ति के हत्या की बात जांच का विषय है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि हत्या के सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। वैसे प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत होता है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है। हत्यारों की पहचान व गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने आए परिजन।

X
Suppi News - husband and brother in law had gone to eat banquets then with sharp weapons the old man was killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना