500 रुपए बकाया मांगने के बहाने घर में घुस नाबालिग से किया दुष्कर्म, धमकाया

Sitamarhi News - थाना क्षेत्र के गांव में 500 रुपए बकाया मांगने के बहाने घर में घुसकर आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म कर दिया और धमकाया...

Jan 16, 2020, 08:55 AM IST
Puparee News - minor raped in the house on the pretext of demanding rs 500 raped threatened
थाना क्षेत्र के गांव में 500 रुपए बकाया मांगने के बहाने घर में घुसकर आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म कर दिया और धमकाया कि किसी को जानकारी देगी तो परिवार की हत्या कर देगा। फिर, पीड़िता को किसी को बताने पर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित नाबालिग की मां ने प्राथमिकी कराई। इसमें मो. इस्तेखार व मो. अशगर को नामजद किया गया। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि 13 जनवरी को पीड़िता की मां दूध बेचने जा रही थी। रास्ते में मो. इस्तेखार ने रोककर जमीन जुताई के 500 रुपए बकाया मंागा। उसने बोला कि दूध बेचने जा रही हूं। दो घंटे के बाद घर लौटते ही बकाया राशि चुका दूंगी। इस्तेखार ने मौके का फायदा उठाते हुए एक रिश्तेदार मो. अशगर को साथ में लेकर महिला के घर पहुंच गया। अशगर घर के बाहर से निगरानी करने लगा। जबकि इस्तेखार ने नाबालिग से दुष्कर्म किया।

महिला के अावेदन पर माे. इस्तेखार व माे. अशगर नामजद, दाेनों फरार

एक दिन बाद पीड़िता ने सुनाई अापबीती, तब हुई प्राथमिकी

पीड़िता की मां ने बताया कि घर लौटने पर उसकी बेटी उदास थी। लेकिन, कुछ नहीं बोल रही थी। काफी हिम्मत देने के बाद उसने घटना के अगले दिन आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। लड़की अब भी डरी-सहमी हुई है। उसने बताया कि आरोपी ने किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार के लोगों को बर्बाद कर देने की धमकी दी है। इसी कारण शुरू में वो कुछ नहीं बोली और डरी-सहमी रही।

इस्तेखार ट्रैक्टर से खेत जुताई का करता है काम

आरोपी अपने खेत के अलावा अन्य किसानांे की खेत में जुताई का काम करता है। उसके पास ट्रैक्टर के अलावा जेसीबी, थ्रेसर, कल्टीवेटर समेत कई कृषि यंत्र हैं। पीड़िता के मां के कहने पर उसके खेत की जुताई की थी। इसी दौरान उसकी बुरी नजर महिला की नाबालिग बेटी पड़ गई थी। सोमवार को मौका पाते ही घटना को अंजाम दे दिया।

शिकायत करने पर महिला के साथ किया दुर्व्यवहार

पीड़िता की मां ने बताया कि जब बेटी ने आपबीती बताई तो शिकायत करने इस्तेखार के घर पहुंची। इसपर परिजनों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया।


X
Puparee News - minor raped in the house on the pretext of demanding rs 500 raped threatened
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना