घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म, भेजा गया जेल

Sitamarhi News - नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:05 AM IST
shivahar News - miscreants sent to the house sent to jail
नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता नाबालिग लड़की के पिता ने शुक्रवार की देर शाम थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें थाना क्षेत्र के भैरवकोठी गांव निवासी छोटे राईन को आरोपित किया गया है। बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुवार को अपने रिश्तेदार की शादी में शिवहर गया था। घर में उसकी पुत्री अकेली ही थी। माैका पाकर अाराेपी छोटे राईन ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। उसकी पुत्री ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पीड़ित लड़की के परिजन ने थाने में आकर उक्त आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया। प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद नगर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के भैरवकोठी गांव में छापेमारी कर उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने कहा कि नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है।

X
shivahar News - miscreants sent to the house sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना