हिदायत के बाद भी नहीं हट रहे अतिक्रमणकारी, चलेगा अभियान

Sitamarhi News - थाना क्षेत्र के नगर पंचायत कार्यालय में वार्ड पार्षदों की बैठक नगर अध्यक्ष मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST
Puparee News - not even going after the instruction the encroachment will run
थाना क्षेत्र के नगर पंचायत कार्यालय में वार्ड पार्षदों की बैठक नगर अध्यक्ष मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शहर में अतिक्रमण को हटाने के लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा। कहा गया कि पुपरी शहर में जाम की समस्या गंभीर हाेती जा रही है। इसको लेकर अतिक्रमणकारियों को पूर्व में कई बार हिदायत दी जा चुकी है। कई बार उन्हें सड़कों से हटाया भी गया है। पर, वे फिर से सड़कों पर दुकान सजा लेते हैं। इससे परेशानी बढ़ी हुई है। इस बीच डीएम ने भी पुपरी दौरा के समय अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्त कदम उठाये जाने की हिदायत दी है। कहा गया कि शहर को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए जोरदार अभियान चलाया जायेगा। इसके लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन की मदद ली जायेगी। साथ ही उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

वहीं प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना व शौचालय योजना में बचे लाभुकों को अविलंब योजना का लाभ देने का निर्णय लिया गया। बैठक में बरसात के समय नाला जाम हो जाने के कारण जलजमाव से निजात पाने के लिए बरसात से पूर्व सभी नाला की साफ-सफाई करने का निर्णय लिया गया। नली गली योजना के अंतर्गत बचे सड़क व नाला के लिए अविलंब टेंडर निकालकर पूरा कराने तथा बने सार्वजनिक शौचालय के लिए अविलंब टेंडर निकालने का निर्णय लिया गया। बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी अजित कुमार शर्मा, बलिराम दास, धर्मेंद्र पाठक, श्याम राज, सुशीला देवी, लीला देवी आदि उपस्थित थे।

पुपरी में वार्ड पार्षदों की बैठक में उपस्थित लोग।

X
Puparee News - not even going after the instruction the encroachment will run
COMMENT