विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से किशोर की मौत

Sitamarhi News - भास्कर न्यूज | सीतामढ़ी/बैरगनिया थाना क्षेत्र के पिपराही सुलतान गांव स्थित बागमती नदी किनारे शुक्रवार की सुबह...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
Parsauni News - teenager dies due to drowning in river during immersion
भास्कर न्यूज | सीतामढ़ी/बैरगनिया

थाना क्षेत्र के पिपराही सुलतान गांव स्थित बागमती नदी किनारे शुक्रवार की सुबह एक किशोर का शव बरामद किया गया। इस दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। शव मिलने की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनाें में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बैरगनिया पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के परसौनी गांव के मठवा टोल निवासी विनेक बैठा के 18 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में की गयी है।

मूर्ति विर्सजन के दौरान नदीं में डूबा था गुड्डु : मृतक के पिता विनेक बैठा ने कहा कि परिवार के सभी सदस्य अपने रिश्तेदार के यहां दुर्गा पूजा देखने के लिये चले गये थे। वहीं गुड्डु गांव में ही रह गया। इसी बीच विगत 9 अक्टूबर को गांव के ही दुर्गा पूजा प्रतिमा का विर्सजन के लिये बागमती नदी में गया था। नदी में प्रतिमा विर्सजन के दौरान वह नदीं में डूब गया था। हालांकि विर्सजन के दौरान भीड़ ज्यादा होने के कारण गांव के किसी भी व्यक्ति ने नदी में उसे डूबते हुये नहीं देखा।

X
Parsauni News - teenager dies due to drowning in river during immersion
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना