रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार के सिर पर चाकू से किया प्रहार, जख्मी

Sitamarhi News - नगर थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पीछे मकान बनवा रहे ठेकेदार ने रंगदारी के रूप में 25 हजार रुपये नहीं देने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:35 AM IST
Bathanaha News - wounded stabbed with contractor39s head for not giving extortion money
नगर थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पीछे मकान बनवा रहे ठेकेदार ने रंगदारी के रूप में 25 हजार रुपये नहीं देने पर चाकू से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी ठेकेदार बथनाहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी रामप्रीत सिंह का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। जख्मी रामप्रीत सिंह ने थाने में आवेदन देकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें मेहसौल ओपी क्षेत्र के मेहसौल गांव निवासी बस इंचार्ज मो. फूल बाबू, मो. साबिर सहित छह अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है। बताया कि वह मकान बनाने का ठेका लेता है। इसी बीच वह शुक्रवार को प्राइवेट बस स्टैंड के पीछे शाहिन खान का मकान बनवा रहा था। इस कारण सड़क पर जलजमाव हो गया था। सड़क पर जलजमाव होने के कारण वह दो दमकल से पानी निकासी करवा रहा था। इसी दौरान उक्त लोग पहुंचकर काम करने से मना कर दिया। कारण पूछने पर बताया कि रंगदारी के रूप में 25 हजार रुपये दो, तभी तुम यहां काम कर सकते हो। जब उसने पैसे में अपनी असमर्थ जताया तो उक्त आरोपी उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर चाकू से प्रहार कर घटना को अंजाम दिया।

भीसा गांव में मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

डुमरा| थाना क्षेत्र के भीसा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट में मुकेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पूर्व के विवाद को लेकर भीसा गांव निवासी मुकेश कुमार और बृजेश कुमार के बीच जमकर मारपीट किया गया था। थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि घायल के भाई अशोक कुमार के बयान पर थाने में बृजेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

X
Bathanaha News - wounded stabbed with contractor39s head for not giving extortion money
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना