• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • Siwan - अधिक पगार देने से नाराज युवक ने कर्मी को दौड़ाकर चाकू से गोदा
--Advertisement--

अधिक पगार देने से नाराज युवक ने कर्मी को दौड़ाकर चाकू से गोदा

सिटी रिपोर्टर | महाराजगंज/सीवान महाराजगंज थानाक्षेत्र के रामापाली पश्चिम बगीचा के पास चार से पांच बदमाशों ने...

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 05:15 AM IST
Siwan - अधिक पगार देने से नाराज युवक ने कर्मी को दौड़ाकर चाकू से गोदा
सिटी रिपोर्टर | महाराजगंज/सीवान

महाराजगंज थानाक्षेत्र के रामापाली पश्चिम बगीचा के पास चार से पांच बदमाशों ने एक युवक को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घायल युवक हमलावरों से जान छुड़ाकर भागते हुए डाॅ. मिथिलेश कुमार पाण्डेय के क्लिनिक पर पहुंचा। खून से सने युवक को लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र महाराजगंज में पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोली निवासी मंकेश्वर प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार उर्फ गुल्ली के रूप में हुई हैं। संदीप कुमार उर्फ गुल्ली अपने मालिक कागजी मुहल्ला निवासी स्व. भगवान सोनी के पुत्र आशीष कुमार के साथ बाइक से अपने साथी कर्मचारी के बुलाने पर महाराजगंज पहुंचा था। घटना दिन में साढ़े 11 बजे की है। दिन-दहाड़े हुई इस हत्या के बाद से महाराजगंज में सनसनी व्याप्त है। हत्या के इस मामले में मृतक के बड़े भाई राजीव कुमार ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। टाउन इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि रामापाली निवासी प्रकाश कुमार और चार पांच अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महाराजगंज में रामापाली पश्चिम बगीचा की घटना

बड़े भाई राजीव कुमार ने दर्ज करायी 4 पर हत्या की नामजद प्राथमिकी

घटना के बारे में जानकारी लेती पुलिस।

शव लेकर सीवान पहुंचे परिजन, सदर अस्पताल के सामने किया सड़क जाम

उधर हत्या की खबर मिलते ही परिजन सदर अस्‍पताल पहुंचे और शव को देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगे। आक्रोशित परिजनों ने शव को सदर अस्पताल के सामने सीवान बड़हरिया मुख्य पथ पर अस्पताल रोड में रख दिया और हंगामा करने लगे। सूचना के बाद टाउन इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। टाउन इंस्पेक्टर ने कहा कि इस मामले में नामजद अभियुक्तों की शीघ्र ही गिरफ्तारी होगी।

मालिक ने पूर्व में दिए एक हजार मांग तो किया हमला

चार से पांच की संख्या में थे हमलावर, मारकर भागे

घटना की कहानी प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी

मैं महाराजगंज संदीप कुमार उर्फ गुल्ली को लेकर अपनी बाइक से गया था। प्रकाश कुमार व संदीप में वेतन को लेकर बातचीत चल रही थी। संदीप ने उसे समझाने की कोशिश की। अभी उसे कुछ भी नहीं आता, ऐसे में वह बड़े कर्मचारियों से अपनी तुलना न करे। इस दौरान आशीष कुमार ने उससे एक हजार रुपए जो पहले दिए थे, मांगने लगा। इससे आक्रोशित होकर प्रकाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर आशीष पर चाकू से वार करने लगा। बीच बचाव करने संदीप कुमार उर्फ गुल्ली आया तो हमलावरों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से गोद डाला। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वह जान बचाने के लिए भागता हुआ एक डाॅक्टर के क्लिनिक पर पहुंचा। जहां से स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। आशीष कुमार चाउमिन-बर्गर की दुकान चलाता है।

X
Siwan - अधिक पगार देने से नाराज युवक ने कर्मी को दौड़ाकर चाकू से गोदा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..