• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • तेजाब कांड के गवाह ने राजीव रोशन हत्याकांड में दी गवाही, एफआईआर का किया समर्थन
--Advertisement--

तेजाब कांड के गवाह ने राजीव रोशन हत्याकांड में दी गवाही, एफआईआर का किया समर्थन

Siwan News - तेजाब कांड के चश्मदीद गवाह राजीव रोशन हत्याकांड सहित दो मामलों में कोर्ट में गवाही की गवाही दी गई। दो भाइयों के...

Dainik Bhaskar

Aug 03, 2018, 05:20 AM IST
तेजाब कांड के गवाह ने राजीव रोशन हत्याकांड में दी गवाही, एफआईआर का किया समर्थन
तेजाब कांड के चश्मदीद गवाह राजीव रोशन हत्याकांड सहित दो मामलों में कोर्ट में गवाही की गवाही दी गई। दो भाइयों के अपहरण एवं हत्या में चश्मदीद गवाह रहे राजीव रोशन हत्याकांड से जुड़े मामले में राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के अापराधिक मामलों की सुनवाई के लिए जेल में गठित विशेष अदालत में गुरुवार को अनुसंधानकर्ता सुनील कुमार ने अपनी गवाही दर्ज कराई। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के तहत तिहाड़ जेल से विशेष अदालत में मो. शहाबुद्दीन की उपस्थिति में विशेष लोक अभियोजक जय प्रकाश सिंह ने अनुसंधानकर्ता सुनील कुमार का गवाही रिकॉर्ड कराया। गवाही के पश्चात मो. शहाबुद्दीन के अधिवक्ता अभय कुमार राजन ने गवाह से जिरह किया। राजीव रोशन की हत्या के पश्चात दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दक्षिण टोला के दो अभियुक्तों अखलाक व चंदन को गिरफ्तार किया था। इस मामले में भी सुनील कुमार कांड के अनुसंधानकर्ता थे।

बतौर गवाह के रूप में विशेष लोक अभियोजक ने अखलाक एवं चंदन के मामले में भी सुनील कुमार की गवाही रिकॉर्ड कराई। अभियुक्त अखलाक व चंदन की ओर से अधिवक्ता रामेश्वर सिंह ने गवाह सुनील कुमार का जिरह किया। अदालत ने मामले में निश्चित तिथि पर अन्य गवाहों को भी प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। ज्ञात हो कि अपने ही दोनों भाइयों की हत्या के मामले में गवाह रहे राजीव रोशन की हत्या वर्ष 2016 में अदालत में गवाही के लिए तय तिथि के 2 दिन पूर्व ही कर दी गई थी।

सुनील कुमार की गवाही रिकॉर्ड कराई गई

X
तेजाब कांड के गवाह ने राजीव रोशन हत्याकांड में दी गवाही, एफआईआर का किया समर्थन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..