• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • आंदर के आयुष डॉक्टर दूसरे दिन भी रहे हड़ताल पर, इलाज के लिए इधर उधर भटकते रहे मरीज
--Advertisement--

आंदर के आयुष डॉक्टर दूसरे दिन भी रहे हड़ताल पर, इलाज के लिए इधर-उधर भटकते रहे मरीज

Siwan News - जिले के अांदर बाजार के आयुष डॉक्टर मंगलवार को भी हड़ताल पर रहे। इस दौरान किसी भी डॉक्टर का क्लीनिक नहीं खुला। ...

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 05:25 AM IST
आंदर के आयुष डॉक्टर दूसरे दिन भी रहे हड़ताल पर, इलाज के लिए इधर-उधर भटकते रहे मरीज
जिले के अांदर बाजार के आयुष डॉक्टर मंगलवार को भी हड़ताल पर रहे। इस दौरान किसी भी डॉक्टर का क्लीनिक नहीं खुला।

इससे मरीजों को दूसरे दिन भी परेशानी झेलनी पड़ी। मरीजों को दूसरे दिन भी सीवान आकर इलाज कराना पड़ा। आंदर बाजार के डॉक्टर असामाजिक तत्वों के खिलाफ हड़ताल पर हैं। उनकी हड़ताल 8 अगस्त तक जारी रहेगी। वे तीन दिवसीय हड़ताल पर हैं।

जिले के अांदर में हड़ताल के दौरान बैठक करते डॉक्टर।

प्रशासन भी नहीं करता सहयोग | डॉक्टरों का आरोप है कि जब भी मरीज की मौत हो रही है या मरीज को गंभीर होने पर रेफर किया जा रहा है तो असामाजिक तत्व डॉक्टर के खिलाफ हंगामा कर रहे हैं। इस हंगामे के बाद प्रशासन भी डॉक्टरों को सहयोग नहीं कर रहा है।

मंगलवार को डॉक्टरों ने बैठक की

इस वजह से असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ रहा है। प्रशासन भी बिना जांच किए ही कार्रवाई कर रहा है। इसी के खिलाफ डॉक्टर नाराज है। आंदर बाजार में लगभग 25 आयुष डॉक्टरों का क्लीनिक है। हाल ही में आंदर में हुई एक डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल करने का निर्णय लिया। मंगलवार को डॉक्टरों ने बैठक की। इसमें हड़ताल को सफल बताया। साथ ही बुधवार को भी हड़ताल पर हटे रहने का निर्णय लिया। इस मौके पर डॉ. ओपी यादव, डॉ. अारके गुप्ता, डॉ. सुनील,डॉ. अनिरुद्ध शर्मा, डाॅ. एनके श्रीवास्तव, डॉ. अमित यादव, डॉ. ए रहमान, डॉ. राकेश पांडेय आदि थे।

X
आंदर के आयुष डॉक्टर दूसरे दिन भी रहे हड़ताल पर, इलाज के लिए इधर-उधर भटकते रहे मरीज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..