सीवान

  • Hindi News
  • Bihar News
  • Siwan
  • लकड़ीनबीगंज में विवाहिता की गला घोंट कर हत्या
--Advertisement--

लकड़ीनबीगंज में विवाहिता की गला घोंट कर हत्या

गड्‌ढा में डूबने से 13 वर्षीय किशोर की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। लकड़ीनबीगंज| सीवान थाना क्षेत्र के बाला...

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 05:26 AM IST
लकड़ीनबीगंज में विवाहिता की गला घोंट कर हत्या
गड्‌ढा में डूबने से 13 वर्षीय किशोर की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

लकड़ीनबीगंज| सीवान

थाना क्षेत्र के बाला भोपतपुर गांव में बीती रात 9:00 बजे ससुराल वालों ने 27 वर्षीय विवाहिता दुर्गावती देवी की हत्या गला घोंटकर कर दी गई। दुर्गावती देवी की शादी उसके पिता सारण जिलांतर्गत पानापुर गांव तुर्की निवासी वृंदा राय ने जून 2012 में लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के गांव बाला भोपतपुर निवासी शंभू राय से की थी। शादी के बाद से ही दहेज व अन्य बातों को लेकर बराबर ससुराल वाले एवं पति सास-ससुर उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

आरोप है कि ससुराल वालों ने कई बार लड़की के पिता पर दहेज में बाइक की डिमांड की थी। मृतका की मौत की खबर बीती रात मिलते हैं ओपी थाना अध्यक्ष रविंद्र पाल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की दोपहर एक बजे जैसे ही शव गांव में पहुंचा कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने अपनी मौजूदगी में दाह संस्कार करवाया।

गड्‌ढे में डूबने से 13 वर्षीय बच्चे की मौत

जामो | थाना क्षेत्र के हरिहरपुर पंचायत स्थित रामपुर गांव में गड्‌ढा में डूबने से एक 13 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। वह रामपुर निवासी शौकत अली का पुत्र मो. जुबैद राजा था। रामपुर गांव में नहर ढलाई के दौरान बांध बनाने के लिए आसपास की मिट्‌टी काट कर लगाया गया है। जिससे मिट्‌टी कटने वाले स्थान पर बड़ा गड्‌ढा हो गया है। बरसात के कारण गड्‌ढा पानी से भर गया। इसी में मो. जुबैद गांव के ही मो. अली के पुत्र आमिर और शफी अहमद के पुत्र गोसू के साथ नहाने के लिए चला गया। इसी दौरान आमिर और गोसू गहरे पानी में डूबने लगा। मो. जुबैद ने उन दाेनों को बचा लिया लेकिन गहरे पानी में वह डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बच्चा को पानी से निकालकर प्राथमिक अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
लकड़ीनबीगंज में विवाहिता की गला घोंट कर हत्या
Click to listen..