• Hindi News
  • Bihar
  • Siwan
  • उद्घाटन के चार घंटे बाद ही बंद कर दी गई स्वचालित सीढ़ी

उद्घाटन के चार घंटे बाद ही बंद कर दी गई स्वचालित सीढ़ी / उद्घाटन के चार घंटे बाद ही बंद कर दी गई स्वचालित सीढ़ी

Siwan News - सीवान रेलवे स्टेशन पर बना स्वचालित सीढ़ी उद्घाटन के 4 घंटे बाद ही इसे बंद कर दिया गया। इससे यात्रियों को इससे लाभ...

Bhaskar News Network

Aug 07, 2018, 05:30 AM IST
उद्घाटन के चार घंटे बाद ही बंद कर दी गई स्वचालित सीढ़ी
सीवान रेलवे स्टेशन पर बना स्वचालित सीढ़ी उद्घाटन के 4 घंटे बाद ही इसे बंद कर दिया गया। इससे यात्रियों को इससे लाभ नहीं मिल रहा है। दूसरे व तीसरे नम्बर की प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए चढ़ने वाली सीढ़ी का ही प्रयोग करना पड़ रहा है। जबकि अपने निर्धारित समय से एक साल बाद इस स्वचालित सीढ़ी का उद्घाटन किया गया था। रविवार की दोपहर डेढ़ बजे सांसद ओमप्रकाश यादव ने किया।

इसके बाद यात्री इस पर चढ़ने भी लगे। लेकिन चार बजे के बाद स्वचालित सीढ़ी को बंद कर दिया गया। रात में इसे नहीं चलाया गया। जबकि रात में दो व तीन नम्बर प्लेटफॉर्म से कई ट्रेनें गुजरती है। वैसे अप साइड की अधिकतर ट्रेनें दो व तीन नम्बर प्लेटफॉर्म से ही चलती है। जबकि डाउन साइड की भी कई ट्रेनें इसी प्लेटफॉर्म से गुजरती है। इस तरह स्वचालित सीढ़ी का लाभ यात्रियों को नहीं मिल रहा है। स्टेशन अधीक्षक एससी गिरि ने कहा कि यात्रियाें की संख्या कम होने की वजह से इसे बंद कर दिया गया था। भीड़ होने पर स्वचालित सीढ़ी को चलाया जा रहा है।

सीवान स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर बना स्वचालित सीढ़ी।

X
उद्घाटन के चार घंटे बाद ही बंद कर दी गई स्वचालित सीढ़ी
COMMENT